8 करोड़ की रोल्‍स रॉयस के मालिक नेताजी पर बिजली चोरी का आरोप

मुंबई। अगर आपको यह पता चले कि 8 करोड़ रुपये रोल्स रॉयस गाड़ी से चलने वाला एक उद्योगपति और राजनेता बिजली चोरी जैसे गुनाह में शामिल हो सकता है। तो शायद आपका जवाब होगा बिल्कुल नहीं लेकिन असल में हुआ बिल्कुल ऐसा ही है। मुंबई से सटे कल्याण इलाके के उद्योगपति और शिवसेना नेता संजय गायकवाड़ के खिलाफ हाल ही में 35,000 रुपये की बिजली चोरी का मामला एमएसईडीसीएल (MSEDCL) ने दर्ज करवाया है।
दरअसल, कंपनी के अधिकारियों को इस साल मार्च महीने में बिजली चोरी की वारदात का पता चला। जो संजय गायकवाड नाम के शिवसेना नेता की कल्याण ईस्ट कोलसेवाडी स्थित कंस्ट्रक्शन साइट पर की जा रही थी।
इसके बाद संजय गायकवाड़ को 34 हज़ार 840 रुपये का बिल भेजा गया था। उन्हें कहा गया था कि 15,000 रुपये का जुर्माना भी जल्द से जल्द भरें। गायकवाड़ ने जब बिल और जुर्माने की रकम को 3 महीने के भीतर नहीं भरा तब महाराष्ट्र स्टेट इलेक्ट्रिसिटी डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड के अधिकारियों ने गायकवाड शिकायत दर्ज करवा दी।
शिकायत के बाद भरा बिल
संजय गायकवाड ने 12 जुलाई को 49 हज़ार 840 एमएसईडीसीएल के अधिकारियों को जमा किया है। जिसमें 34हज़ार 800 रुपये बिजली चोरी और 15000 रुपये सेटेलमेंट अमाउंट के तौर पर भरे गए थे। यह जानकारी एमएसईडीसीएल के अधिकारियों की तरफ से जारी की गई प्रेस रिलीज में दी गई थी।
-एजेंसियां