राजीव एकेडमी के छात्र रोहित शर्मा का TCS में उच्च पैकेज पर चयन

मथुरा। कोरोना संक्रमण के दौर में जहां युवा पीढ़ी के सामने नौकरी को लेकर मुश्किलें हैं वहीं दूसरी तरफ राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट के छात्र-छात्राएं लगातार ख्यातिनाम नेशनल-मल्टीनेशनल कम्पनियों में उच्च पैकेज पर सेवा के अवसर हासिल कर रहे हैं। इसी कड़ी में गत दिवस हुए ऑनलाइन प्लेसमेंट में बीसीए के छात्र रोहित शर्मा टीसीएस कम्पनी में उच्च पैकेज पर जॉब हासिल करने में सफल हुए हैं।

ऑनलाइन प्लेसमेंट में बीसीए के छात्र रोहित शर्मा टीसीएस कम्पनी में उच्च पैकेज पर जॉब
बीसीए के छात्र रोहित शर्मा टीसीएस कम्पनी में उच्च पैकेज पर जॉब म‍िली

मल्टीनेशनल कम्पनी में उच्च पैकेज पर सेवा का अवसर मिलने पर रोहित शर्मा कहते हैं कि इसका श्रेय मैं राजीव एकेडमी के प्राध्यापकों के कुशल मार्गदर्शन तथा संस्थान द्वारा उपलब्ध कराई जा रही आधुनिकतम शैक्षिक प्रणाली को देना चाहूंगा। रोहित शर्मा का आईटी क्षेत्र की कम्पनी टीसीएस में उच्च पैकेज पर चयन होने से उसके माता-पिता भी प्रसन्न हैं।

संस्थान के निदेशक डॉ. अमर कुमार सक्सेना का कहना है कि सूचना क्रांति के इस दौर में प्रतिदिन नए-नए सॉफ्टवेयर आ रहे हैं। कम्प्यूटर हो या मोबाइल नए सॉफ्टवेयर उपभोक्ताओं को अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं, ऐसे में छात्र-छात्राओं को तकनीकी दक्षता तथा देश-दुनिया में हो रहे तकनीकी परिवर्तनों से रूबरू कराना ही संस्थान का एकमात्र उद्देश्य है। डॉ. सक्सेना का कहना है कि राजीव एकेडमी में शिक्षा के साथ ही छात्र-छात्राओं के करिअर पर भी विशेष ध्यान दिया जाता है।

आर.के. एज्यूकेशन हब के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल, प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल तथा प्लेसमेंट हेड डॉ. विकास जैन ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए छात्र रोहित शर्मा को बधाई देते हुए उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। डॉ. अग्रवाल ने छात्र-छात्राओं का आह्वान किया कि वे राजीव एकेडमी की आधुनिकतम लैबों में अपडेटेड सॉफ्टवेयर तकनीक सीखकर अपने सपनों को साकार करें।

– updarpan.com