AGM के पद की परीक्षा के लिए FCI ने जारी किया एडमिट कार्ड

फूड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया FCI ने असिस्टेंट जनरल मैनेजर AGM पद के लिए आयोजित होने वाली परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी हो गया है।
प्रवेश पत्र आधिकारिक वेबसाइट https://fci.gov.in/” rel=”nofollow पर जारी किया गया है। ऐसे में परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार जरूरी डिटेल्स एंटर करके कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं।
उम्मीदवार ध्यान रखें कि प्रवेश पत्र आधिकारिक वेबसाइट पर 18 जुलाई 2021 तक उपलब्ध रहेंगे। वहीं इस भर्ती के माध्यम से कुल 89 पदों पर नियुक्तियां होनी हैं।
इन तारीखों में होगी परीक्षा
एजीएम अकाउंट्स, लॉ टेक्नीशियन- 17 जुलाई 2021
मेडिकल ऑफिसर 17 जुलाई 2021
एजीएम जनरल एडमिन- 18 जुलाई 2021
असिस्टेंट जनलर मैनेजर एडमिट कार्ड ऐसे करें डाउनलोड
प्रवेश पत्र को डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवार एफसीआई की आधिकारिक साइट fci.gov.in पर जाएं। इसके बाद होम पेज पर उपलब्ध करंट रिक्रूटमेंट लिंक पर क्लिक करें। अब एक नया पेज खुलेगा, जहां उम्मीदवारों को उपलब्ध एफसीआई एजीएम एडमिट कार्ड 2021 लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके बाद लॉगिन विवरण दर्ज करें और सबमिट पर क्लिक करें। इसके बाद आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा। एडमिट कार्ड की जांच करें और इसे भविष्य के संदर्भ के लिए डाउनलोड करें।
एफसीआई ने नोटिफिकेशन में यह भी कहा गया है कि जो उम्मीदवार परीक्षा के लिए अपने कॉल लेटर ऑनलाइन डाउनलोड करने में सक्षम नहीं हैं, उन्हें परीक्षा की तारीख से कम से कम एक सप्ताह पहले http://cgrs.ibps.in पर अपनी शिकायत दर्ज करनी चाहिए। इसके साथ ही सर्कुलर में कहा गया है, उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे लेटेस्ट अपडेट के लिए नियमित रूप से FC1 की आधिकारिक वेबसाइट www.fci.gov.in पर विजिट करते रहें।
-एजेंसियां