IIT कानपुर में भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी, आवेदन आमंत्रित

IIT कानपुर में भर्ती निकली है। संस्थान ने डिप्टी प्रोजेक्ट मैनेजर के 14 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। ऐसे में इच्छुक और योग्य उम्मीदवार संस्थान IIT कानपुर की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान रखें कि आवेदन करने की अंतिम तिथि 22 जुलाई 2021 है।
IIT कानपुर की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक डिप्टी प्रोजेक्ट मैनेजर के पद पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थाना से बीए, बीसीए, बीकॉम, बीएससी, सीए, सीएस एमए, एमकॉम, एमएससी, एमबीए पीजीडीएम, एमसीए पास इस जॉब ओपनिंग के लिए आवेदन कर सकते हैं। ऐसे में उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट iitk.ac.in पर आवेदन कर सकते हैं। वहीं आवेदन प्रक्रिया 22 जुलाई 2021 को समाप्त हो रही है।
सेलेक्शन प्रक्रिया
डिप्टी प्रोजेक्ट मैनेजर के पदों पर भर्ती के लिए जूम/गूगल मीट के माध्यम से ऑनलाइन इंटरव्यू आयोजित किया जाएगा। ऑनलाइन साक्षात्कार की तिथि के बारे में केवल उम्मीदवारों को ईमेल के माध्यम से सूचित किया जाएगा। अभ्यर्थियों को इंटरव्यू में बुलाए जाने पर लिए कोई टीए/डीए देय नहीं होगा।
ऐसे करें आवेदन
इस पोस्ट पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को सबसे पहले इच्छुक और पात्र उम्मीदवार को भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान कानपुर (IIT कानपुर) की आधिकारिक वेबसाइट www.iitk.ac.in पर जाकर पदों के लिए ऑनलाइन लॉगइन करना होगा। इसके बाद व्यक्तियों को ध्यान देना चाहिए कि आवेदन की अंतिम तिथि 22 जुलाई 2021 से पहले संबंधित पद के लिए आवेदन करने के लिए https://www.iitk.ac.in/doad/data/ पर उपलब्ध फॉर्म डीओएडी आईपी-203 भरना होगा। पीडीएफ और वर्ड प्रारूप दोनों में विधिवत भरे हुए फॉर्म को भेजें। इसके बाद पीडीएफ प्रारूप में शैक्षिक योग्यता और अनुभव की स्व-प्रमाणित प्रतियां भी संलग्न करें और अपना आवेदन vermaraj@iitk.ac.in पर भेजें।
ये होगी सैलरी
इस पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को 19200 से 1600-48000 रुपये दी जाएगी।
-एजेंसियां