NAFED में असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर वैकेंसी, आवेदन की अंतिम तिथि कल

NAFED ने असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर वैकेंसी निकाली थी। इसके तहत कुल पांच पोस्ट पर नियुक्तियां होनी है।
ऐसे में जो भी उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट vamnicom.gov.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान दें कि इस पोस्ट पर आवेदन करने की लास्ट डेट 28 जून 2021 है। आखिरी तारीख बीतने के बाद कोई भी आवेदन पत्र स्वीकार नहीं किया जाएगा।
नेशनल एग्रीकल्चरल कोऑपरेटिव मार्केटिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड NAFED की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक कुल भर्तियों में नार्थ में 1 और वेस्ट में 1 पदों पर भर्तियां होनी है। वहीं ईस्ट में 1 और साउथ रीजन में 2 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं इस पोस्ट पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को चार्टर्ड अकाउंटेंट/आईसीडब्ल्यूए/बीकॉम के साथ एमबीए (फाइनेंस) होना चाहिए। इसके अलावा संबंधित फील्ड में 3 वर्षों का अनुभव भी होना चाहिए। वहीं इस पोस्ट पर ऑनलाइन अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों की आयु 35 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। इसके अलावा आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को सरकार के नियमानुसार छूट दी जाएगी।
ये होगी सैलरी
असिस्टेंट मैनेजर अकाउंट्स के पद पर चयनित होने वाले अभ्यर्थियों को 47600-151100 (केंद्र सरकार के वेतनमान का स्तर -8) नेफेड के भत्तों और लाभों के साथ सैलरी दी जाएगी। वहीं इस भर्ती प्रक्रिया से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।
-एजेंसियां