यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, चार लोगों की मौत

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में भीषण सड़क हादसे के दौरान चार लोगों की मौत हो गई। हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए वाटर वर्क्स स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस ने बताया कि थाना एत्मादपुर क्षेत्र में समय करीब 11 बजे बर्थ-डे पार्टी मनाकर वापस लौट रहे स्कॉर्पियो गाड़ी संख्या-RJ 38 UA-0530 में सवार 6 लोग आगरा की ओर आ रहे थे कि तभी अचानक रहनकलां टोल से आगे यमुना एक्सप्रेसवे इनर रिंग रोड पर टायर फटने व डिवाइडर से टकराने से गाड़ी अनियन्त्रित होकर पलट गई।
इस दुर्घटना में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। चौथे ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। सभी लोग आगरा के रहने वाले हैं। मरने वालों में आशीष पुत्र बादशाह सिंह तोमर (19 वर्ष), कृष्णा सिंह पुत्र राज कुमार सिंह (16 वर्ष), अरसद पुत्र असलम खां (19 वर्ष) और निखिल पुत्र गयाप्रसाद (18 वर्ष) शामिल हैं। पुलिस ने सभी शवों को एसएन के मॉर्चरी में आगरा भिजवा दिया है। पंचनामा की कार्यवाही की जा रही है। इसके अलावा घायलों में कानिक पुत्र रहमान खान, कबीर पुत्र कमलेश शामिल हैं। इन्हें उपचार के लिए सर्वोदय हॉस्पिटल वाटरवर्क्स में भेज दिया गया है।
घर में मचा कोहराम
घटना की जानकारी होते ही परिजन अस्पताल पहुंच गए। उनका रो-रोकर बुरा हाल है। इस घटना से घर में कोहराम मचा हुआ है। तमाम लोग एसएन मॉर्चरी विभाग और सर्वोदय हॉस्पिटल में जमा हो गए हैं।
-एजेंसियां