99 पर आउट होने के बाद क्रिस गेल को आया गुस्सा, बीच मैदान में फेंका बल्ला- देखें VIDEO

आबुधाबी में खेले गए आईपीएल 2020 (IPL 2020) के 50वें मैच में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम ने किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) को 7 विकेट से हराया। राजस्थान की तरफ से इस मैच में बेन स्टोक्स (50) और संजू सैमसन (48) ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए टीम की जीत में अहम योगदान दिया। पंजाब की तरफ से क्रिस गेल ने विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 63 गेंदों में 99 रनों की पारी खेली, लेकिन गेल अनलकी रहे और अपने शतक से चूक गए। 99 रनों पर आउट होने के बाद गेल काफी गुस्से में दिखाई दिए और उन्होंने अपना बैट फेंक दिया। 

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी किंग्स इलेवन पंजाब की शुरुआत अच्छी नहीं रही और मंदीप सिंह (0) को बिना खाता खोले जोफ्रा आर्चर ने पवेलियन भेजा। इसके बाद कप्तान केएल राहुल (46) ने क्रिस गेल के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 120 रन जोड़े। गेल इस मैच में अपने शतक की तरफ तेजी से बढ़ रहे थे, लेकिन पारी के आखिरी ओवर में जोफ्रा आर्चर ने उनको 99 के निजी स्कोर पर बोल्ड कर दिया। जिसके बाद गेल काफी गुस्से में नजर आए और उन्होंने अपना बल्ला फेंक दिया। 

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली हार के बाद किंग्स इलेवन पंजाब की भी मुश्किलें बढ़ गई हैं, टीम को अब अपने लास्ट मैच में हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी और अपने नेट रनरेट को भी बेहतर रखना होगा। राजस्थान की टीम ने इस जीत के साथ खुद को प्लेऑफ की दौड़ में बनाए रखा है।