बायोपिक बनेगी तो इसी शर्त पर कि किरदार भी मैं ही निभाऊंगा: सोनू सूद

मुंबई। पिछले काफी दिनों से लोगों की मदद को लेकर चर्चा में रहने वाले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की बायोपिक के बारे में काफी चर्चा है। हालांकि सोनू ने कहा है उन्हें नहीं लगता है कि अभी उनकी बायोपिक बननी चाहिए। सोनू ने यह भी बताया है कि उनकी बायोपिक में उनका किरदार कौन निभा सकता है।
सोनू ने कहा है कि उन्हें नहीं लगता है कि उनकी बायोपिक बनाई जानी चाहिए। सोनू ने कहा कि यह बहुत जल्दबाजी होगी कि उनकी जिंदगी पर फिल्म बना दी जाए। उन्होंने कहा कि अभी उन्हें जिंदगी में बहुत से लक्ष्य पाने हैं। हालांकि उन्होंने यह बात मानी है कि कुछ प्रोड्यूसर्स ने उनसे बायोपिक के लिए संपर्क किया है।
जब सोनू से यह पूछा गया कि अगर उनकी बायोपिक बनती है तो उनका किरदार कौन निभाएगा, तो इसके जवाब में सोनू ने कहा कि वह खुद ही अपना किरदार निभाना पसंद करेंगे। सोनू ने कहा कि उन्हें लगता है कि उन्होंने यह अधिकार खुद कमाया है। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी बायोपिक केवल इसी शर्त पर बनेगी कि वह अपना किरदार खुद निभाएंगे।
बता दें कि कई भाषाओं कि फिल्मों में काम कर चुके सोनू सूद ने 1999 में एक तमिल फिल्म से डेब्यू किया था। हिंदी फिल्मों में उन्होंने साल 2002 में आई फिल्म ‘शहीद ए आजम’ में भगत सिंह का रोल निभाते हुए डेब्यू किया था। पिछली बार सोनू सूद हिंदी फिल्म ‘सिंबा’ में विलन के रोल में दिखे थे। अब सोनू आने वाली फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में दिखाई देंगे जिसमें लीड रोल में अक्षय कुमार हैं और इस फिल्म से पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।
-एजेंसियां