लवर को हर दिन एक ही मैसेज भेजती थी लड़की, बरसों बाद जब पता चली सच्चाई तो…उड़ गए होश, पढकर आप भी 100 बार सोचेंगे

जब से भारत में इंटरनेट की सुविधा तब से लोग ज्‍यादातर अपना समय सोशल मीडिया पर या फिर चैटिंग करने में बि‍ताते हैं वहीं खासकर युवाओं की बात करें तो उनका आधा से ज्‍यादा समय चैटिंग में चला जाता है। चाहें किसी भी तरह की बात हो वो चैटिंग के जरिए ही कर लेते हैं। वहीं अगर गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड की बात करें तो वो चैटिंग के मामले में काफी आगे रहते है कई बार आपने सुना होगा उनके बीच मैसेज से जरिए सारी बातचीत हो जाती हैं। चाहें वो उनकी नोकझोक हो या फिर प्‍यार मोहब्‍बत सबकुछ मैसेज में ही हो जाता है।

लेकिन जरा सोचिये एक ऐसी गर्लफ्रेंड जो अपने बॉयफ्रेंड को रोज एक ही मेसेज करती थी जी हां सुनकर अजीब लगा न पर ये सच है। जी हाँ ये भले ही सुनने में अजीब लग रहा होगा दरअसल आज जो मामला सामने आया है उसमें एक गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड को एक ऐसा मैसेज करती हैं जिसे पढ़ें के बाद एक दिन उस के बॉयफ्रेंड की मौत हो जाती हैं। जी हां सुनकर हैरान हो गए न।

तो अब आपकी कंफ्युजन को दूर करते हैं और बताते हैं कि आखिर वो गर्लफ्रेंड क्‍या मैसेज करती थी जिस वजह से आपस में इतना प्यार भरा बातचित और मेसेज के बाद भी उसके बॉयफ्रेंड की मौत हो जाती हैं और फिर सालों बाद पता चलता हैं कि वो लड़की अपने प्रेमी को वहीं मैसेज रोज भेजती थी। दरअसल आपको बता दें कि अननोन नंबर से उस लड़के को रोज एक ही मैसेज आता था जिसकी वजह से उसने मौत को गले लगा लिया दरअसल वो मैसेज कोई और नहीं बल्कि उसकी उसकी गर्लफ्रेंड ही भेजती थी।लवर को हर दिन एक ही मैसेज भेजती थी।

उसका मेसेज पढ़ कर उसके बॉयफ्रेंड ने एक दिन ऐसा कदम उठा लिया कि गर्लफ्रेंड दंग रह गई। अब आपको बता दें कि इस लड़की की सच्चाई जानकर हर लड़का गर्लफ्रेंड बनाने से पहले 100 बार सोचेगा। ये कहानी है 20 साल की लड़की की जिसका नाम मिसेल कार्टर हैं उसके ब्‍यॉवफ्रेंड का नाम कोनार्ड रॉय जिसकी उम्र 18 साल की कोनार्ड को कई सालों से मिसेल एक ही मैसेज कई बार भेजती थी।

उस मैसेज को पढ़कर कोनार्ड को मजाक लगता था लेकिन मैसेज की सच्चाई सामने आते ही ब्‍यॉवफ्रेंड की जान खतरे में आ गई। आपको बता दें कि मिसेल कई सालों से अपने ब्वॉयफ्रेंड को सुसाइड करने के लिए प्रेशर डालती थी। कहती थी ‘आर यू रेडी फॉर सुसाइड‘। जरा सोचिए इस निर्दयी गर्लफ्रेंड का ऐसा मैसेज पढ़कर एक दिन कोनार्ड ने सच में सुसाइड कर ली। सुसाइड करने के बाद सच सामने आया कि आखिर उसकी गर्लफ्रेंड नें क्या कहा था।

दरअसल मिसेल अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ हर रोज सुसाइड गेम खेलती थी, जिसमें सुसाइड के लिए चैलेंज किया जाता है, लेकिन एक दिन गेम खेलकर उसके ब्वॉयफ्रेंड ने सही में सुसाइड कर ली। इस गेम में लोगों को ‘सुसाइडल थॉट’ के बारे में हर चीजें बताई जाती हैं।