11 अरब करोड़ का मालिक है यह हीरो, 800 करोड़ के आलीशान घर में रहता है राजाओं की तरह

दोस्तों आज हम जिस अभिनेता के बारे में बात करने जा रहे हैं, उसे बॉलीवुड के सबसे अमीर अभिनेताओं में भी गिना जाता है। दोस्तों आज हम जिस अभिनेता के बारे में बात करेंगे वह सैफ अली खान हैं, जो इस समय बॉलीवुड के सबसे अमीर अभिनेताओं में गिने जाते हैं। इस समय सैफ अली खान की कुल संपत्ति 11 अरब है वह हर साल 50 करोड़ रुपये की कमाई करते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सैफ अली खान के पटौदी पैलेस की कीमत 800 करोड़ रुपए है, जो भारत के हरियाणा राज्य के गुरुग्राम में स्थित है। इसके अलावा उनका स्विट्जरलैंड में 33 करोड़ का बंगला भी मौजूद है, जो दिखने में काफी ज्यादा सुंदर है।
सैफ अली खान के पिता मंसूर अली खान पटौदी भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रह चुके हैं, इसके अलावा वह भोपाल के नवाब भी रह चुके हैं। सैफ अली खान के दादा इफ्तिखार अली खान पटौदी भोपाल के नवाब थे। सैफ अली खान के दादा और पिता ने क्रिकेट में अपना करियर बनाया था l लेकिन सैफ अली खान ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाया है और आज उनकी बेटी सारा अली खान भी बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है।
अगर हम सैफ अली खान की महंगी लाइफ स्टाइल के बारे में बात करें तो उनके पास कई लग्जरी कारें और स्टाइलिश बाइक मौजूद हैं, उनके पास 9 लाख रुपए की कीमत वाली हार्ले डेविडसन बाइक भी मौजूद है। आपको यह जानकर है बेहद हैरानी होगी कि सैफ अली खान ने दो शादियां रचाई है, उन्होंने साल 1991 में अभिनेत्री अमृता सिंह के साथ शादी रचाई थी, वहीं साल 2012 में इन्होंने करीना कपूर के साथ शादी रचाई है।