Relationship Tips: नीरस सेक्स लाइफ में ऐसे लाएं गरमाहट!

आजकल की भागदौड़ भरी इस जिंदगी में कपल्स काम में इतना बिजी हैं कि इनके पास पर्सनल लाइफ के लिए समय ही नहीं बचता। वहीं, जो लोग मल्टीनेशनल कंपनीज़ और कॉल सेंटर में काम करते हैं, कई बार नाइट शिफ्ट लगने के कारण वो कपल्स स़िर्फ वीकेंड पर ही मिल पाते हैं। ऐसी स्थिति में उनकी सेक्स लाइफ़ पर असर पड़ना लाज़मी है। इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स देंगे, जिससे आप अपनी नीरस सेक्स लाइफ में वापस से गरमाहट ला पाएंगे…

साथी के साथ रहें ईमानदार-

भले आप दोनों पूरे हफ्ते काम में बिजी हो लेकिन अगर प्यार के उन पलों को एंजॉय नहीं कर पा रहे तो कोई बात नहीं। क्योंकि इस दौरान आपका प्यार भरा टच ही उनके लिए काफ़ी होगा। अपने पार्टनर के साथ ईमानदार रहें और हमेशा उनसे अपने दिल की बातें शेयर करें। क्योंकि अगर आप बात नहीं करेंगे तो दूरियां बढ़ सकती हैं। इसलिए भले आप पूरे हफ्ते सेक्स करें न करें लेकिन रोजाना एक-दूसरे बात जरूर करें।

सेक्स को बनाएं खास-

अगर रोजाना आपके पास समय नहीं है तो जब भी वक्त मिले तो आप पार्टनर के साथ अंतरंग लम्हों को ख़ास बनाएं। रोमांटिक डिनर प्लान करें या घर पर ही चीजें प्लान कर उन्हें रिझाने की कोशिश करें। आप चाहें तो अपनी सेक्स लाइफ़ में स्पाइस का तड़का लगाने के लिए शॉवर वाला आइडिया यूज कर सकती हैं।


लैंग्वेज पर ध्यान दें-

कई बार कुछ लोग ऑफ़िस में जूनियर्स को इंस्ट्रक्शन देने वाली लैंग्वेज पार्टनर के साथ भी यूज करने लगते हैं। ऐसा करके आप अपने पार्टनर की भावनाओं को ठेस पहुंचा सकती है। इसलिए ऑफिस को वहीं छोड़कर आएं और घर पर अपने पार्टनर से प्यार से बातें करें।