सीएए पर समर्थन जुटाने को BJP का Toll-free नंबर

नई दिल्‍ली। नागरिकता कानून पर समर्थन जुटाने के लिए BJP ने Toll-free नंबर लिया है ज‍िस पर मिस कॉल देकर सपोर्ट क‍िया जा सकता है।

पिछले कुछ दिनों के दौरान देश में नागरिकता कानू्न के विरोध में प्रदर्शन हुए हैं और कुछ जगहों पर तो विरोध प्रदर्शन ने हिंसक रूप भी लिया है। हालांकि कई जगहों पर नागरिकता कानून के समर्थन में भी लोगों ने प्रदर्शन किया है

नागरिकता कानून (CAA) के खिलाफ देशभर में प्रदर्शनों का जवाब देने के लिए भारतीय जनता पार्टी एक Toll-free नंबर लॉन्च किया है और देशवासियों से अपील की है कि इस नंबर पर मिसकॉल देकर नागरिकता कानून के समर्थन में अपने आप को रिजस्टर करें।

भारतीय जनता पार्टी ने जो Toll-free नंबर जारी किया है वह 8866288662 है

भारतीय जनता पार्टी ने जो Toll-free नंबर जारी किया है वह 8866288662 है। पिछले कुछ दिनों के दौरान देश में नागरिकता कानू्न के विरोध में प्रदर्शन हुए हैं और कुछ जगहों पर तो विरोध प्रदर्शन ने हिंसक रूप भी लिया है। हालांकि कई जगहों पर नागरिकता कानून के समर्थन में भी लोगों ने प्रदर्शन किया है।

इसके अलावा नागरिकता कानून पर लोगों से संपर्क करने और इस कानून के बारे में पूरी जानकारी देने के लिए भारतीय जनता पार्टी 5 जनवरी से जनसंपर्क अभियान भी शुरू करने जा रही है, इस अभियान से पहले ही भारतीय जनता पार्टी ने टोलफ्री नंबर पर मिस कॉल देकर लोगों से नागरिकता कानून के समर्थन में खुद को रजिस्टर करवाने की अपील की है।

नागरिकता कानून पर लोगों को जागरूर करने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने 5 से 15 जनवरी के दौरान जिस जनसंपर्क अभियान की घोषणा की है उसके तहत पार्टी के सभी बड़े चेहरे और केंद्रीय मंत्री देशभर में जाकर लोगों को इस कानून के बारे में जागरूक करेंगे।
– एजेंसी

The post सीएए पर समर्थन जुटाने को BJP का Toll-free नंबर appeared first on updarpan.com.