‘पटाखा’ के साथ फोटो शेयर कर हार्दिक ने की नए साल की शुरूआत

नई दिल्ली। टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या भले इन दिनों चोट के चलते टीम इंडिया से बाहर चल रहे हों लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह अपने फैन्स से हमेशा कनेक्ट रहते हैं।
इस साल की शुरुआत हार्दिक ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टैनकोविक के साथ की और इस बात को उन्होंने बड़े ही दिलचस्प अंदाज में अपने फैन्स के साथ शेयर किया।
हार्दिक ने नाताश स्टैनकोविक के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ‘साल की शुरुआत अपने फायरवर्क (पटाखा) के साथ कर रहा हूं।’
हार्दिक की इस प्यारी सी तस्वीर को फैन्स सोशल मीडिया पर खूब पसंद कर रहे हैं और इस कपल को हमेशा साथ रहने के लिए विश कर रहे हैं। इस कपल को शुभकामनाएं देने वाले फैन्स की इस फेहरिस्त में हार्दिक के दो फैन और भी खास हैं। ये दो फैन हार्दिक पंड्या की साथी क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और केएल राहुल हैं।
मीडिया में आईं कई रिपोट्स के मुताबिक हार्दिक और नताशा एक-दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं और दोनों शादी के बंधन में भी बंधने की तैयारी कर रहे हैं। हार्दिक और स्टैनकोविक सीरियस रिलेशनशिप में हैं और जूनियर पंड्या उन्हें अपने परिवारवालों से भी मिला चुके हैं।
अगस्त में दोस्तों संग हुई पार्टी में तब हार्दिक ने अपने दोस्तो और भाई क्रुणाल पंड्या के साथ भाभी पंखुड़ी शर्मा से जब मिलाया था तो उन्होंने नताशा को अपनी गर्लफ्रैंड कहकर उनका परिचय सभी से कराया था।
बता दें मूल रूप से सर्बिया की रहने वालीं नताशा ने नच बलिए में भाग लिया था। 2010 में स्पोर्ट्स सर्बिया का खिताब जीतने के बाद उन्होंने खेल के क्षेत्र में ही करियर बनाने का फैसला किया।
हार्दिक पंड्या इन दिनों पीठ की चोट से उबर रहे हैं। उन्होंने सितंबर 2019 के बाद से कोई इंटरनैशनल मैच नहीं खेला है। पीठ दर्द की समस्या से निजात पाने के लिए इस ऑलराउंडर खिलाड़ी को लंदन में अपनी सर्जरी करानी पड़ी थी। हार्दिक भारत A के लिए न्यू जीलैंड दौरे पर जाएंगे, जिसके बाद टीम इंडिया में उनकी वापसी संभव हो पाएगी।
-एजेंसियां

The post ‘पटाखा’ के साथ फोटो शेयर कर हार्दिक ने की नए साल की शुरूआत appeared first on updarpan.com.