गाड़ी के अंदर मिले मशहूर बुलियन कारोबारी नीरज अग्रवाल और उनकी पत्‍नी व पुत्री के शव

मथुरा। शहर के कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत गऊ घाट के मूल निवासी मशहूर बुलियन कारोबारी नीरज अग्रवाल सहित उनकी पत्‍नी और बेटी की लाशें आज एक कार के अंदर यमुना एक्‍सप्रेस के अंडरपास से मिली हैं।
पुलिस के मुताबिक थाना यमुनापार में यमुना एक्‍सप्रेस वे पर झज्‍जर अंडरपास के समीप उसे बंद गाड़ी के अंदर एक परिवार के मृत पड़े होने की सूचना मिली।
इस सूचना पर पहुंची पुलिस को क्रेटा गाड़ी में चार लोग दिखाई दिए। मथुरा नंबर की इस गाड़ी का शीशा तोड़कर देखा गया तो पता लगा कि उसके अंदर मौजूद चार लोगों में से तीन की मौत हो चुकी है जबकि एक लड़के की सांस चल रही थी। पुलिस ने तत्‍काल उसे एक निजी अस्‍पताल भिजवाया लेकिन हालात गंभीर होने के कारण उसे दिल्‍ली रैफर कर दिया गया है।
मृतकों की पहचान 40 वर्षीय नीरज अग्रवाल, उनकी पत्‍नी 35 वर्षीय नेहा तथा 6 वर्षीय बेटी धन्‍या के रूप में हुई। गंभीर रूप से घायल 10 वर्षीय बच्‍चा शौर्य भी नीरज व नेहा का बेटा है।
पुलिस के मुताबिक नीरज के हाथ से रिवाल्‍वर और गाड़ी के अंदर से एक पर्चा (नोट) भी मिला था, जिन्‍हें फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है।
इस संबंध में जानकारी एसपी सिटी ने बताया कि चारों लोगों के गोली लगी है। पुलिस ने तीनों के शव पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।
बताया जाता है आरएस बुलियन नामक फर्म का स्‍वामी नीरज अग्रवाल नोटबंदी के दौरान करीब सवा सौ करोड़ रुपए की हेरा-फेरी करने के मामले में आरोपी था और इस संबंध में विगत माह उसके व्‍यापारिक प्रतिष्‍ठानों एवं घरों पर इनकम टैक्‍स का छापा भी पड़ा था।
ये भी जानकारी मिली है कि सवा सौ करोड़ का बड़ा हेरफेर होने की वजह से प्रवर्तन निदेशालय से भी इसकी जांच चल रही है।
बताया जाता है कि कानून के शिकंजे में बुरी तरह घिर चुका नीरज अग्रवाल कुछ समय से दिल्‍ली रहने लगा था।
इस संबंध में एक जानकारी यह भी है कि नोटबंदी के दौरान हेराफेरी किए जाने की शिकायतों और उसके बाद उत्‍पन्‍न हुई स्‍थितियों से नीरज अग्रवाल की अपने ही कुछ नजदीकी लोगों से रंजिश चल रही थी। कुछ लोग नीरज पर चल रहे मामलों को लेकर उसे काफी समय से ब्‍लैकमेल भी कर रहे थे।
बताया तो यह भी जा रहा है कि नीरज से इन लोगों ने मोटी रकम वसूल कर भी उसका पीछा नहीं छोड़ा जिस वजह से वह काफी तनाव में रह रहा था। हालांकि नीरज के परिजन इसे सुनियोजित हत्‍याकांड बता रहे हैं। उनके अनुसार नीरज को बर्बाद करने पर तुले कुछ लोगों ने इस हत्‍याकांड को सुनियोजित तरीके से अंजाम दिया है।
-updarpan.com

The post गाड़ी के अंदर मिले मशहूर बुलियन कारोबारी नीरज अग्रवाल और उनकी पत्‍नी व पुत्री के शव appeared first on updarpan.com.