कार दुर्घटना का शिकार हुए ग्राम प्रधान की मौत, साल की पहले दिन परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

हाल ही में बढ़ती जा रही घटनाओं कि खबर आज कोई भी अनजान नहीं है वहीं दिल्ली-यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार दोपहर को एक कार अनियंत्रित होकर यमुना नदी में जा गिरी. हादसे में ग्राम प्रधान की मौत हो गई है. साल के पहले दिन ग्राम प्रधान के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है. बताया गया कि जौनपुर विकास खंड के सुमन क्यारी में आज सुबह एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे में ग्राम पंचायत जयदो के प्रधान महेंद्र सिंह (40) पुत्र सूपा सिंह की मौत हो गई. ग्राम प्रधान आज सुबह विकासनगर से डामटा की ओर अपनी कार से जा रहे थे.
 
सुमन क्यारी के पास हुआ हादसा: सूत्रों का कहना है कि यहां सुमन क्यारी के पास उनकी कार संख्या यूके 07 बीडब्ल्यू 3046 दुर्घटनाग्रस्त होकर यमुना नदी में जा गिरी. दुर्घटना में कार में सवार प्रधान महेंद्र सिंह निवासी ग्राम लटो जौनसार तहसील चकराता जिला देहरादून निवासी की मौके पर ही मौत हो गई. नैनबाग चौकी प्रभारी हाकम सिंह तोमर ने बताया कि दुर्घटना सुबह 7.15 के लगभग हुई है.
मोटरसाइकिल स्लीप होने से युवक घायल: वहीं इस बात का पता चला है कि आज सुबह करीब 04 बजे के आसपास कालसी से एक किलोमीटर लालढांग रोड पर एक व्यक्ति मोटर साइकिल स्लीप होने के कारण गिर गया और घायल हो गया. वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने कालसी बाजार में मौजूद पिकेट को हादसे की सूचना दी. पिकेट द्वारा तत्काल 108 एंबुलेंस को बुलाकर घायल को विकासनगर अस्पताल भिजवाया गया. घायल का नाम शूरवीर सिंह पुत्र भोपाल सिंह निवासी किस्तूर देहरादून है.