इसे कहते हैं दोस्ती अपने दोस्त के लिए ऐश्वर्या राय को निकाल दिया अपनी फिल्म से !

दोस्तों अगर हम लोग बॉलीवुड की सबसे चर्चित दोस्ती के बारे में बात करें तो वह अभिनेता शाहरुख खान और सलमान खान की दोस्ती रही है। उनकी दोस्ती के किस्से अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। यह तो आपको भी पता होगा कि भाईजान अगर किसी के साथ दोस्ती निभाते हैं तो उसके लिए अपनी जान भी देने को तैयार हो जाते हैं।
ऐसा ही कुछ उन्होंने अपने जिगरी दोस्त शाहरुख खान के लिए किया उन्होंने शाहरुख खान के लिए अपने पास आई बॉलीवुड की सबसे सुपरहिट सीरीज धूम 4 को ठुकरा दिया और यह फिल्म अब शाहरुख खान को सौंप दी है।
दोस्तों आपको बता दें कि शाहरुख खान ने भी सलमान खान के लिए कई बार अपनी फ़िल्मों में रिस्क लिया है। 90 के दशक की फिल्मों में जब ऐश्वर्या राय का नाम एक ब्रांडेड अभिनेत्री के नाम से चलता था। तब शाहरुख खान ने ऐश्वर्या राय को अपनी फिल्म चलते चलते से निकालकर रानी मुखर्जी को फिल्म की हीरोइन बनाया था।


दरअसल हुआ यूं कि सलमान खान ऐश्वर्या राय से काफी नाराज थे और अपनी नाराजगी को जाहिर करने के लिए सलमान खान फिल्म चलते चलते की शूटिंग के सेट पर पहुंच गए जहां ऐश्वर्या राय और शाहरुख खान फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे वही सेट पर ही सलमान खान ने शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय को बाद काफी डांट लगाई। लेकिन शाहरुख खान ने सलमान खान का पक्ष लेते हुए ऐश्वर्या राय को फिल्म से निकाल दिया।