अब ‘खाली पीली’ में एकसाथ नजर आने वाले हैं ईशान और अनन्या

मुंबई। ईशान खट्टर और अनन्या पांडे ने बॉलिवुड में धमाकेदार डेब्यू किया था। ईशान ने जाह्नवी कपूर के साथ ‘धड़क’ से जबकि अनन्या ने तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ के साथ ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ से फिल्मों में डेब्यू किया था। इन दोनों की ही परफॉर्मेंस को काफी सराहा गया था और अब ये दोनों साथ में फिल्म ‘खाली पीली’ में नजर आने वाले हैं।
जबसे इस फिल्म की घोषणा हुई थी तभी से यह चर्चा में है और अब इसका फर्स्ट लुक आ गया है। फिल्म से एक स्टिल फोटो मेकर्स ने शेयर किया है जिसमें ईशान को टैक्सी ड्राइवर और अनन्या को टैक्सी की सवारी के रूप में दिखाया गया है। तस्वीर में ईशान जहां कूल दिखाई दे रहे हैं वहीं अनन्या थोड़ी परेशान दिखाई दे रही हैं। ईशान ने भी यह फर्स्ट लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया:
फिल्म के बारे में बात करते हुए अनन्या ने कहा था कि वह एक इंटेंस रोमांटिक फिल्म करना चाहती थीं और ‘खाली पीली’ ऐसी ही फिल्म है। अनन्या ने यह भी कहा कि ईशान के साथ काम करते हुए बहुत मजा आया।
मकबूल खान के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की कहानी मुंबई पर आधारित है और इसकी अधिकतर शूटिंग अधिकतर रात के समय हुई है। फिल्म में जयदीप अहलावत नेगेटिव रोल में दिखाई देंगे। ‘खाली पीली’ 12 जून 2020 में रिलीज होगी।
-एजेंसियां

The post अब ‘खाली पीली’ में एकसाथ नजर आने वाले हैं ईशान और अनन्या appeared first on updarpan.com.