अपनी बेटी के नाम कर दी 8000 करोड़ की संपत्ति,अब पिता के साथ आई पार्टी में तो दिखी बहुत खुश

पिता के साथ आई पार्टी में तो दिखी बहुत खुश
मुकेश अंबानी ने जब से अपना जियो ब्रांड लॉन्च किया है तब से ही उन्होंने भारत में एक नई क्रांति सी ला दी है। और अब उन्होंने साल 2019 के अंत में एक बार फिर नये जियो वंडरलैंड की लॉन्चिंग की। इस वंडरलैंड में बच्चो के लिए तमाम तरह के मनोंरजन की चीजें है जिसका का लुफ्त उठा सकते है।
मुकेश अंबानी अपनी बेटी ईशा के साथ इस लॉन्च और पहुँचे। जब अपने पिता के साथ ईशा आई तो कैमरे के सामने बहुत ही खुश नजर आ रही थी। मुकेश अंबानी इस तरह से बहुत ही कम कैमरे के सामने नजर आते है। इतने अमीर इंसान होने के बावजूद मुकेश बहुत ही सिंपल शर्ट पेंट पहने हुए थे। उनकी इस ग्रैंड पार्टी में बिजनेस टाइफून से ज्यादा बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के सितारे मौजूद थे।
अपनी बेटी के नाम कर दी 8000 करोड़ की संपत्ति
जैसा की हम जानते है कि मुकेश अंबानी विश्व के 9वें सबसे ज्यादा अमीर इंसान है और उनकी कुल संपत्ति इस साल बढ़कर 3,80,700 हो गई और मुकेश अंबानी की इकलौती बेटी ईशा जिनकी शादी से पहले मुकेश ने अपनी बेटी के नाम 8000 करोड़ की संपत्ति कर दी और बेटी को किसी चीज की कमी नही होने देना चाहते है।। मुकेश अंबानी के लिए यह संपत्ति भी ज्यादा बड़ी नही होगी। और इसी तरह उनकी रिलायंस इंडस्ट्री हर साल ग्लोबल अपना कदम तेजी से आगे बढ़ा रही है।