अपनी पहली फिल्म के लिए मिली सिर्फ 95 लाख फीस, अब अपनी बाइक से आया शूटिंग के लिए सेट पर

अपनी बाइक से आए शूटिंग के लिए सेट पर
29 साल के कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म “पति पत्नी और वो” की वजह से सुर्खियों में है। जो अब बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हो गई है। और अब वो अपनी नई फिल्म “दोस्ताना२” की शूटिंग में व्यस्त है। और कार्तिक हाल ही में इसी फिल्म की शूटिंग के लिए अपनी बाइक से सेट पर आये।
कार्तिक मुंबई की सड़कों पर भीड़ में रॉयल इनफील्ड बाइक चलाते हुए दिखे उन्होंने ट्रैफिक नियमों का पालन करते हुए हेलमेट भी लगाया हुआ था। कार्तिक अब एक स्टार है और सड़क पर बिना अपनी किसी सिक्युरिटी के बाइक पर राइड कर रहे थे। उन्हें मीडिया के कैमरामैन ने स्पॉट कर लिया। जिसके बाद कार्तिक ने कैमरे को अपनी क्यूट सी स्माइल दी।
अपनी पहली फिल्म के लिए मिली सिर्फ 95 लाख फीस
बॉलीवुड में हर साल हीरो बनने और अपनी किस्मत चमकाने के लिए हजारों लोग लाइन में लगे रहते है। और उन्ही में से एक कार्तिक जो अपने कठिन परिश्रम के बाद इंडस्ट्री में अपनी एक पहचान बना पाए। कार्तिक ने अपनी पहली ही फिल्म सुपरहिट दी थी उन्होंने साल 2011 में फिल्म ‘प्यार का पंचनामा” से अपना डेब्यू किया था। और अपनों पहली फिल्म के लिए उन्हें सिर्फ 95 लाख फीस मिली थी। कार्तिक ने इस पर कहा कि वो तब न्यू कमर थे और उन्हें उस वक्त भी इससे कम फीस मिलती तो इससे इंकार नही करते क्योंकि लोगों को उनका काम पसंद आयेगा तो वो खुद ही धीरे-धीरे ऊपर आ जायेंगे। गौरतलब है कि साल 2020 में फिल्म लव आजकल 2, भूल भुलैया2 और दोस्ताना 3 में नजर आयेंगे।