Reliance JioFiber का यूजर्स को शानदार तोहफा, जानिए

रियालंस जियो अपने ग्राहकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी लेकर आया है। जिसके मुताबिक,अब 199 रुपये वाले टॉप-अप वाउचर पर आपरो 1TB यानि (1000GB) डेटा मिलेगा। इससे पहले कंपनी इस वाउचर में सिर्फ 100GB डेटा देती थी। पर अब इसे बढ़ा दिया है लेकिन, इसका वैलिडिटी अब भी 7 दिन ही है। इसमें कंपनी की तरफ से किसी भी तरह का बदलाव नहीं किया गया है। पर अब इसका फायदा उन्हें सबसे ज्यादा मिलेगा जो 699 रुपये और 849 रुपये वाले बेसिक प्लान्स को इस्तेमाल करते हैं। क्योंकि, ये दोनों लिमिट के साथ आते हैं इस वजह से अब यूजर्स को डेटा खत्म होने की चिंता नहीं सताएगी और वो खुलकर नेट यूज कर पाएंगे।

जियो की एयरटेल से है जोरदार टक्कर

वैसे जियो ने ये बदलाव अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए किया है। क्योंकि, इस समय जियो की बाजार में सबसे ज्यादा टक्कर एयरटेल से चल रही है। ऐसे में कंपनी का ये प्लान उसे काफी राहत दे सकता है। असल में एयरटेल हैदराबाद के यूजर्स को 799 रुपये वाले प्लान में अनलिमिटेड डेटा ऑफर कर रहा है। जबकि, जियो फाइबर यूजर्स को 699 रुपये के सबसे सस्ते प्लान में सिर्फ 1 महीने के लिए 150जीबी डेटा दे रहा है। जो जियो को मुश्किल में डाल रहा था। इस कारण कंपनी ने अपने 199 वाले पैक में चेंज करके यूजर्स को खुश करने की कोशिश की है।

199 वाले पैक को लेकर न हो कंफ्यूज

वैसे हमनें अब तक ये देखा है कि, कई लोग कंपनी के 199 रुपये वाले प्लान को समझ नहीं पाए हैं। लोग इस प्लान को जियो फाइबर का सबसे सस्ता प्लान मान रहे हैं। जबकि, ऐसा है नहीं। असल में आप इस प्लान को अपने मंथली रेंटल वाले प्लान के साथ सब्सक्राइब कर सकते हैं। जैसे अगर आपने 699 रुपये में आने वाला ब्रॉन्ज प्लान कराया है जिसके साथ कंपनी 150जीबी डेटा ऑफर करती है। जब प्लान की इंटरनेट स्पीड कम हो जाती है तो आप 199 रुपये वाले टॉप-अप पैक के हाई इंटरनेट स्पीड का इस्तेमाल कर सकते हैं। पर आपको बता दें कि, ये प्लान सिर्फ 1 सप्ताह तक ही सीमित है।