2020 में करण जौहर की फिल्मों का चलेगा सिक्का! सूर्यवंशी के अलावा आएगी ये 5 फिल्में

5. भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप
नेटफ्लिक्स जैसी कंपनियों के लिए करण जौहर ने वेब सीरीज बनाए हैं। इस फिल्म के नाम से लगता है यह वेब सीरीज की तरह एक फ्रेंचाइजी होगी। खैर सूर्यवंशी से पहले भूत पार्ट वन आने वाली है, जिसके डायरेक्टर भानु प्रताप सिंह और लीड एक्टर विक्की कौशल हैं। यह 21 फरवरी 2020 को आएगी।
4. दोस्ताना 2
धर्मा प्रोडक्शन के अंतर्गत एक और कॉमेडी फिल्म अनाउंसमेंट हुई है। जिसमें कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर होंगी। शूटिंग का दूसरा शेडूल खत्म हो चुका है। यह 2020 के मीड तक आएगी। बता दें यह जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन की फिल्म दोस्ताना की सीक्वल है।
3. ब्रह्मास्त्र
250 करोड़ के बजट में बनी है। इस फिल्म को 2019 में रिलीज किया जाना था, ज्यादा स्क्रीन ना मिलने की वजह से टाल दिया गया। अब यह मई 2020 में आएगी ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी हैं। यह करण जौहार और रणबीर कपूर के प्रोडक्शन में बनी है। इसमें रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट है। सपोर्टिंग रोल में अमिताभ बच्चन, अक्कीनेनी नागार्जुन और मौनी रॉय होंगी।
2. गुंजन सक्सेना
यह 13 मार्च 2020 को ऑन फ्लोर होगी। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले यह शूट हो रही है जिसमें लीड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर होंगी, जो कारगिल गर्ल गुंजन सक्सेना के रोल में होंगी है। सपोर्टिंग रोल में अंगद बेदी, विनीत कुमार सिंह और पंकज त्रिपाठी हैं।
1.शेरशाह
धर्मा प्रोडक्शन की यह फिल्म 2020 में आएगी। यह एक बायोग्राफिकल एक्शन फिल्म है, इसमें कियारा आडवाणी भी होंगी। फिल्म के डायरेक्टर विष्णुवर्धन हैं। यह बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी।