पत्नी से सरेआम मार खा चुके हैं यह 5 दिग्गज सितारे, नंबर 1 के बारे मे जानकर नहीं होता यकीन

5:- सुशांत सिंह राजपूत
सुशांत सिंह राजपूत कि एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के बारे में आपने सुना ही होगा। अंकिता लोखंडे ने सबके सामने सुशांत सिंह राजपूत को थप्पड़ मार दिया था। यह बात सुशांत ने खुद ही एक इंटरव्यू के दौरान बताई थी।
4:- करण सिंह ग्रोवर
किरदार में ढलकर लोगों के दिलो में छा जाने वाले करण सिंह ग्रोवर ने अब तक तीन शादियां की है, जिनमें से वह दो पत्नियों से अलग हो चुके है, और इस वक्त वह बिपाशा बसु के पति है। लेकिन पत्नी के हाथों मार खाने के मामले में ये जनाब पीछे नहीं है। करण सरेआम अपनी एक्स वाइफ जेनिफर से एक शो के दौरान मार खा चुके है।
3:- इमरान हाशमी
इमरान हाशमी को बॉलीवुड का सबसे रोमांटिक अभिनेता माना जाता है। बॉलीवुड इन्हें किसर किंग के नाम से भी जाना जाता है। यह लगभग अपनी सभी फिल्मों मे रोमांटिक सीन देते हुए नजर आते हैं। इसी के चलते वह अपनी बीवी परवीन के हाथों कई बार मार खा चुके हैं। इमरान ने खुद यह बात एक इंटरव्यू के दौरान बतलाई थी, कि उनकी हर फिल्म की पहली स्क्रीनिंग देखने के बाद उनकी बीवी उन्हें थप्पड़ मारती है।
2:- आर्यन वैद
बीबी के हाथों सरेआम थप्पड़ खाने वालों की लिस्ट में मशहूर कलाकार आर्यन वैद भी शामिल है। एक बार फिल्म शूटिंग के दौरान आर्यन की पत्नी एलेक्जेंड्रिया पहुंच गयी थी। इसके बाद उनके बीच किसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हो गया। इस झगड़े के दौरान उनकी पत्नी ने उन्हें सभी के सामने थप्पड़ मार दिया था।
1:- अक्षय कुमार
बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार भी अपनी बीबी ट्विंकल खन्ना के हाथों थप्पड़ खा चुके हैं। दरअसल एक समय अक्षय और प्रियंका चोपड़ा की नजदीकियां काफी बढ़ने लगी थी, ऐसे में जब ट्विंकल को इस बात की जानकारी हुई, तो उन्होंने अक्षय को सही रास्ते पर लाने के लिए चांटा मारा था।