पता नहीं कब दूसरी फिल्म लेकर आएंगे यह 2 सितारे, नंबर 1 की पहली फिल्म ने कमाए थे 589 करोड़

1. सिद्धार्थ निगम

सिद्धार्थ निगम साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘धूम 3’ में आमिर खान के बचपन का रोल निभाए थे। सिद्धार्थ निगम काफी ज्यादा सुर्खियों में थे और इनकी एक्टिंग की हर कोई सराहना कर रहा था। लेकिन इस फिल्म के बाद यह कोई और फिल्म में नजर नहीं आए जबकि यह कई टीवी शो में काम कर चुके हैं। और टीवी शो में काम करने की वजह से इनकी लोकप्रियता भी अब काफी ज्यादा हो चुकी है।
इस समय यह ‘अलादीन – नाम तो सुना होगा’ नामक टीवी शो में काम कर रहे हैं, जो काफी ज्यादा लोकप्रिय शो है, और पिछले साल से ही चल रहा है। इस शो से एक बात पक्की हो गई है कि सिद्धार्थ निगम की एक्टिंग का कोई जवाब नहीं। बता दें धूम 3 बॉक्स ऑफिस पर कुल 589 करोड़ रुपए करीब कमाए थे। लेकिन फिर भी अभी तक सिद्धार्थ निगम अपनी दूसरी फिल्म लेकर नहीं आए और कभी यह दूसरी फिल्म लेकर आएंगे इस बारे में कुछ भी कहा भी नहीं जा सकता। लेकिन हर कोई इनकी दूसरी फिल्म का इंतजार कर रहा है।

2. उत्कर्ष शर्मा

उत्कर्ष शर्मा साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘जीनियस’ से मुख्य रूप से अपनी पहली फिल्म दर्शकों के सामने पेश किए थे। लेकिन इनकी यह पहली ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी लेकिन फिर भी उत्कर्ष शर्मा की एक्टिंग को हर किसी ने सराहा और खूब उत्कर्ष शर्मा की तारीफें हुई और इसी वजह से इनकी दूसरी फिल्म का हर कोई इंतजार कर रहा है।
लेकिन इनकी अभी कोई भी फिल्म की अनाउंसमेंट नहीं हुई है अब यह अपनी दूसरी फिल्म कब लेकर आएंगे यह तो खुद उत्कर्ष शर्मा ही बता सकते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि उत्कर्ष शर्मा बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक अनिल शर्मा के बेटे हैं जो उत्कर्ष शर्मा की फिल्म जीनियस का भी निर्देशन किए थे।