Redmi Note 8 Pro पर मिल रहा है भारी Discount, करना होगा ये काम

हम आज अपको चीन की समार्टफोन निर्माता कंपनी रेडमी के बारे में बताने वाले है। इस कंपनी ने दिपावली से पहले भारतीय बाजार में अपनी तकनीक का प्रदर्शन करते हुए 64 मेगापिक्सल का कैमरा वाला यह धांसू फोन लॉन्च किया है। इस फोन का नाम Redmi Note 8 Pro है। यह फोन इंडिया में शाओमी के हिट स्मार्टफोंन में से एक है। भारतीय बाजार में यह स्मार्टफोन तीन वेरिएंट्स में सेल के लिए उपलब्ध है जिसकी शुरूआती कीमत 14,999 रुपये है। वहीं अब खबर सामने आ रही है कि Xiaomi इस फोन का एक और वेरिएंट बाजार में उतारने की तैयारी कर रही है। जिसकी कीमत बहुत ही कम रखी जाएगी।

इस नए वेरिएंट को चीनी सर्टिफिकेशन्स साइट टीना पर देखा गया है। टीना के इस फोन को M1906G7T मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है। Redmi Note 8 Pro के इस वेरिएंट में 4 जीबी की रैम और लगभग 64GB का फोन मैमोरी मिलेगा। इस फोन के मौजूदा वेरिएंट्स की बात करें तो Redmi Note 8 Pro के 6 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये है। और इसके 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये है। यदि Redmi Note 8 Pro का 4 जीबी रैम वेरिएंट भारत में आता है तो उसकी कीमत 12000 रुपये के आसपास हो सकती है।

फीचर्स:– इस फोन का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 91.4 प्रतिशत है। यह फोन 2340 x 1080 पिक्सल रेज्ल्यूशन के साथ 6.53 इंच की फुलएचडी+ डिसप्ले दी गई है। फोन के बैक पैनल पर ​तीन रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं फोन की सुरक्षा के लिए Redmi Note 8 Pro के फ्रंट और बैक दोनों पैनल्स को कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से प्रोटेक्ट किया गया है। इस फोन में 64 मेगापिक्सल का Samsung का GW1 सेंसर दिया है। GW1 सेंसर ISOCELL टेक्नॉलजी का इस्तेमाल कर पिक्सल-टू-पिक्सल बैरियर बनाता है जो पिक्सल्स के बीच में लाइट को कम कर कलर रिप्रॉडक्शन को बेहतर करता है।