मथुरा महानगर में चोरी की घटनाएं बढ़ीं, पुल‍िस से म‍िले व्यापारी

मथुरा। मथुरा महानगर में चोरी की घटनाओं की रोकने व शहर के आर्य समाज रोड स्थित गिर्राज ज्वेलर्स पर हुई बड़ी चोरी की घटना का खुलासा करने के ल‍िए आज शहर के व्यापारी एसएसपी से म‍िलने उनके कार्यालय पहुंचे।

नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल में शाम‍िल व्यापार‍ियों ने बताया क‍ि मथुरा नगर के विभिन्न क्षेत्रों में व्यापारियों के साथ छीना झपटी, चोरी की कई बड़ी वारदातें हो चुकी हैं। अभी 26 दिसंबर को रात्रि को आर्य समाज रोड की स्थिति गिर्राज ज्वेलर्स की दुकान का शटर काटकर तिजोरी चोरी करना व इसके बाद निकट में ही तिजोरी को तोड़कर माल को ले जाने की घटना से यहां के व्यापारियों में भय का वातावरण है। ये घटना तब हुई जबकि घटनास्थल के निकट ही होली गेट, बंगाली घाट पुलिस चौकी, कृष्णा पुरी तिराहा है, जहां पर पुलिस की टीम हर समय रहती है। इस दुस्साहस‍िक घटना के बाद भी पुलिस प्रशासन सुस्त है। पुलिस प्रशासन द्वारा इस घटना के साथ ही मथुरा नगर में जो भी अन्य चोरीकी घटना हुई हैं उसे तत्काल खोला जाए।

इस मौके पर नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के पदाधिकारी अध्यक्ष अजय चतुर्वेदी, महामंत्री अंशुल अग्रवाल, प्रभारी जितेंद्र प्रजापति,सौख रोड अध्यक्ष नरेंद्र सैनी, महामंत्री राजेश अंदानी, कोषा अध्यक्ष देवेंद्र मित्तल, औरंगाबाद अध्यक्ष उपाध्यक्ष राजेश गोयल , मृदुल अग्रवाल प्रेस वाले, अनिल कुमार गर्ग, कंचन दास सराफ, गोविंद जी सर्राफ, विजय बंटा, भारी संख्या में व्यापारी उपस्थित रहे।

The post मथुरा महानगर में चोरी की घटनाएं बढ़ीं, पुल‍िस से म‍िले व्यापारी appeared first on updarpan.com.