पूर्व कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी की फिर होगी बिग बॉस में एंट्री

मुंबई। बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में इस सीजन की पूर्व कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी को घर में फिर प्रवेश करते हुए देखा जाएगा। ध्यान रहे कि हेल्थ प्रॉब्लम होने की वजह से देवोलीना को बीच में शो छोड़ना पड़ा था। उन्हें स्पेशल गेस्ट के रूप में निर्माताओं ने घर में बुलाने का फैसला किया है।
देवोलीना भट्टाचार्जी घर के अंदर रश्मि देसाई की बेहद अच्छी दोस्त थीं। यहां तक कि घर बाहर भी वह रश्मि की चिंता कर रही थीं। वह अरहान की सच्चाई जानने के बाद रश्मि को लेकर बेहद चिंतित थीं।
ध्यान रहे कि वीकेंड के वार एपिसोड के दौरान सलमान खान ने यह सच्चाई सबके सामने रखी थी कि अरहान न सिर्फ शादीशुदा हैं, बल्कि उनके बच्चे भी हैं। जब रश्मि देसाई को पता चला कि अरहान के बच्चे हैं तो वह पूरी तरह से सहम गई थीं। देवोलीनी उस वक्त घर से बाहर थीं और उन्हें ट्विटर पर रश्मि के भोलेपन पर नाराजगी व्यक्त कीं साथ ही अरहान खान को धोखेबाज कहा।
घर में रश्मि से बात करने के अलावा देवोलीना को सिद्धार्थ शुक्ला के साथ फ्लर्ट करते हुए भी देखा जाएगा। ध्यान रहे कि देवोलीना और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच बिग बॉस में अच्छे रिश्ते रहे हैं।
ध्यान रहे कि बिग बॉस 13 में देवोलीना बेहतरीन खेल रही थीं, लेकिन स्वास्थ्य खराब होने की वजह से उन्हें घर से बाहर जाना पड़ा।
-एजेंसियां

The post पूर्व कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी की फिर होगी बिग बॉस में एंट्री appeared first on updarpan.com.