नए साल में इन राशि के लोगों को हो सकती है बीमारी, जानिए

हर कोई चाहता है कि उसका आने वाला साल हमेशा अच्छा, जिसमे उसे किसी तरह की परेशानी ना हो, ना ही कोई बीमारी उसे हो, वह हरदम स्वस्थ रहे। आज हम आपको यही बता रहे है कि नए साल में किन राशियों को बीमारीयों का खतरा हो सकता है और कौन सी राशि के जातकों के लिए 2020 बिल्कुल स्वस्थ निकलेगा।

1- मेष
नए साल में मेष राशि के लोगों को हड्डियों तथा सांस की समस्या से बचना होगा। वाहन चलाने में विशेष सावधानी रखें। जनवरी, फरवरी और मई के महीने में स्वास्थ्य का विशेष ख्याल रखें।

2- वृषभ
नए साल में वृषभ राशि के जातकों को अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना होगा। अपनी मानसिक स्थिति और हड्डियों का विशेष ध्यान रखें। जुलाई अगस्त के महीने में विशेष सावधानी रखें।

3- मिथुन
2020 में आपको चोट, चपेट और दुर्घटनाओं से बच कर रहना होगा। आपको सर दर्द और त्वचा की समस्या से बचना होगा। मई से अक्टूबर तक स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें।

4- कर्क
नए साल की शुरुआत आपके लिए अनावश्यक चिंता के साथ हो सकती है। थायरॉयड, पेट, और मोटापे की समस्या से परेशानी होगी। जनवरी, फरवरी और अक्टूबर के महीने में स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

5- सिंह
सिंह राशि के जातकों के लिए नया साल सेहत के लिए मध्यम है। आप आंखों, हड्डियों और रक्तचाप का ध्यान रखें। अगर मधुमेह है तो जरा भी लापरवाही घातक हो सकती है।

6- कन्या
स्वास्थ्य के मामले में वर्ष अच्छा होगा। मार्च के बाद से तनाव घटने से राहत महसूस करेंगे। थोड़ा बहुत सर दर्द बना रह सकता है।