एक लौंग बना सकती है आपको मालामाल, जानिए

हमारी कई परेशानियों का कारण होता हैं हमारे बनते कामों का बिगड़ना। कई बार ऐसा होता हैं कि हमारे बनते हुए काम बिगड़ जाते हैं और फिर हम उसी बात को लेकर परेशान होते रहते हैं। लेकिन वास्तुशास्त्र में हमारी कई परेशानियों का हल हमारे किचन में होती है।

हमारी कई परेशानियों का कारण होता हैं हमारे बनते कामों का बिगड़ना। कई बार ऐसा होता हैं कि हमारे बनते हुए काम बिगड़ जाते हैं और फिर हम उसी बात को लेकर परेशान होते रहते हैं। लेकिन वास्तुशास्त्र में हमारी कई परेशानियों का हल हमारे किचन में होती है। वास्तुशास्त्र के अनुसार हमारे बनते काम भी यदि बिगडने लगते है तो उसे सुधारने के लिए आप इस छोटी सी चीज का उपयोग कर सकते है। लौंग और काली मिर्च के उपाय से आप अपनी कई परेशानियों को जीवन से अलविदा कह सकते है। आइए जानते है कि लौंग और काली मिर्च के कौन से उपाय करते आपकी सभी परेशानियों को दूर।

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर आप किसी महत्वपूर्ण कार्य के लिए जा रहे है और चाहते है कि सफल हो, तो जाने से पहले अपने घर के द्वार पर काली मिर्च रखें और उसपर पैर रखकर चलें जाएं। इससे आपको जरूर सफलता मिलेगी।

लौंग का इस्तेमाल धन प्राप्ति के लिए भी किया जाता है। हनुमान जी की पूजा के दौरान सरसो का तेल लेकर दीपक में डालें और उसमें दो लौंग डाल लें। इससे हनुमानजी खुश हो जाएंगे और आपको धन लाभ होगा।

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार काली मिर्च शनि का कारण होती है। काले कपड़े में काली मिर्च और पैसे बांधकर दान करें। इससे शनि का प्रकोप कम हो जाता है।