CO डॉ. अर्चना सिंह ने प्रियंका गांधी के आरोप खारिज किए

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की ओर से लगाए गए आरोपों को प्रशासन की ओर से भी खारिज किया गया था। अब लखनऊ के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने कहा कि CO (पुलिस उपाधीक्षक) डॉ. अर्चना सिंह ने एडिशनल एसपी को सौंपी अपनी रिपोर्ट में प्रियंका गांधी वाड्रा की ओर से लगाए गए सभी आरोपों को खारिज किया है।
सच तो यह है कि परिवार में हुई मौत के बावजूद ड्यूटी के फर्ज को ऊपर रखते हुए CO अर्चना सिंह ने शनिवार के दिन कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की सुरक्षा-व्यवस्था को संभाला इसलिए ड्यूटी के दौरान हुए विवाद और प्रियंका गांधी की ओर से बदसलूकी और धक्कीमुक्की के आरोपों से अर्चना सिंह आहत हैं।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शनिवार को ही उन्हें अपने चचेरे छोटे भाई की मौत की खबर मिली थी और वह उन्हें देखने के लिए जाना चाहती थीं। इसके लिए वह छुट्टी मांगने ही वाली थीं कि उन्हें प्रियंका की फ्लीट इंचार्ज के तौर पर तैनात कर दिया। भावनाओं पर फर्ज को तरजीह देते हुए CO अर्चना सिंह यह तय करने में जुट गईं कि किसी भी तरह से प्रियंका गांधी की सुरक्षा में कोई सेंध न लगे। इस संबंध में प्रकाशित एक मीडिया रिपोर्ट को ट्वीट करते हुए यूपी पुलिस ने इसकी पुष्टि की है।
-एजेंसियां

The post CO डॉ. अर्चना सिंह ने प्रियंका गांधी के आरोप खारिज किए appeared first on updarpan.com.