हिंदी फिल्मों में काम कर चुके हैं ये 5 साउथ इंडियन स्टार्स, नंबर 4 पर नहीं करोगे यकीन

साउथ की फेमस अभिनेत्री समांथा रुथ प्रभु को आज को नहीं जानता, उनके पूरे भारत में करोड़ों प्रशंसक हैं। आपको बता दें कि समांथा रुथ प्रभु ने साल 2012 में हिंदी फिल्म एक दीवाना था में काम किया था। इस फिल्म का निर्देशन गौतम मेनन ने किया था। प्रतिक बब्बर तथा एमी जैकसन ने बॉलीवुड फिल्म एक दीवाना था में मुख्य भूमिका अदा की थी।
2. प्रभास-

साउथ के सुपरस्टार प्रभास मुख्य रूप से दक्षिण भारतीय फिल्मों में ही काम करते हैं लेकिन उन्होंने साल 2014 की हिंदी फिल्म एक्शन जैकसन में भी काम किया था। वह ”सूर्य अस्त पंजाबी मस्त” गाने में गेस्ट अपीरियंस देते हुए नजर आए थे। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हुई थी।
3. मामूट्टी-
साउथ के सुपरस्टार मामूट्टी पूरे भारत में एक बड़ी पहचान बना चुके हैं। अपने करियर में उन्होंने लगभग 400 से अधिक भारतीय फिल्मों में काम किया है। फिल्मों में बेहतरीन अभिनय के लिए उन्हें बहुत से बड़े फिल्म अवार्ड्स से भी सम्मानित किया जा चुका है। आपको बता दें कि बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में वह छोटे-मोटे रोल कर चुके हैं। उन फिल्मों में धरतीपुत्र, स्वामी विवेकानंद व हल्ला बोल जैसी फ़िल्में शामिल हैं है।
4. विजय-
साउथ के सुपरस्टार विजय ज्यादातर तमिल भाषा की फिल्मों में ही काम करते हैं। लेकिन आपको बता दें कि अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म राउडी राठौर में विजय ने स्पेशल अपीरियंस दी थी। इस फिल्म के गाने “चिंता ता ता चिता चिता” में वह डांस करते हुए नजर आए थे।
5. सूर्या-
साउथ के सुपरस्टार सूर्या मुख्य रूप से तमिल फिल्मों में ही अभिनय करते हैं। साल 1997 से वह तमिल फिल्मों में काम कर रहे हैं। आपको बता दें कि साल 2010 की हिंदी फिल्म ”रक्त चरित्र 2” में उन्होंने सूर्यनारायण रेड्डी की भूमिका निभाई थी।