प्रेगनेंट होने पर भी इस अभिनेत्री को मारता था इसका पति, नाम जानकर नहीं हो रहा यकीन

जैसा की आप सभी को पता है किबॉलीवुड में ऐसी बहुत सी जोड़ियां है जो आज अपने पति संग खुशी खुशी रहती हैं लेकिन कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जो शादी करके तंग आ गए अपने पति से दूर रह रही हैं। आज के इस आर्टिकल में हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम करने वाली चाहत खन्ना है।
चाहत खन्ना ने अब तक अपने अभिनय करियर में कई बड़े सितारों के साथ काम किया है। चाहत खन्ना की फिल्म थैंक यू आप लोग ने जरूर देखी होगी। इस फिल्म में चाहत खन्ना के साथ अक्षय कुमार और बॉबी देओल लीड रोल में थे। चाहत ने 2013 में अपने बॉयफ्रेंड फरहान मिर्जा के साथ शादी की थी। चाहत की शादी केवल 5 सालों तक ही चल पाई थी और 2018 में चाहत मिर्जा ने अपने पति से तलाक ले लिया था।
एक इंटरव्यू के दौरान चाहत खन्ना ने अपने पति के बारे में खुलासा करते हुए कहा था कि, उनके पति और उनका परिवार बहुत शक किया करते थे और इसी शक की वजह से उनके पति फरहान मिर्जा उन्हें अक्सर पीटा करते थे। हद तो तब हो गई जब प्रेगनेंसी के दौरान भी उनका पति उन्हें खूब मारता था। उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें कमरे में बंद किया जाता था। इन्हीं हरकतों की वजह से परेशान होकर चाहत खन्ना ने तलाक ले लिया था और आज काफी खुशहाल तरीके से जी रही हैं।