पैरेंट्स के साथ दर्शन के लिए स्‍वर्ण मंदिर पहुंचीं रकुल प्रीत सिंह

मुंबई। साल खत्‍म होने वाला है और ऐसे में कई सारे सिलेब्रिटीज छुट्टियां मनाने जहां अलग-अलग जगहों पर गए हुए हैं वहीं रकुल प्रीत सिंह हाल ही में अपने पैरेंट्स के साथ दर्शन के लिए स्‍वर्ण मंदिर पहुंचीं।
एक्‍ट्रेस ने हाल ही में अर्जुन के साथ अपनी अपकमिंग फिल्‍म के लुधियाना शेड्यूल को पूरा किया। इसके बाद वह मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचीं। रकुल और अर्जुन स्‍टारर फिल्‍म की बात करें तो यह क्रॉस बॉर्डर लव स्‍टोरी है। यह पहला मौका होगा जब दोनों एक्‍टर्स किसी फिल्‍म में साथ नजर आएंगे।
एक्‍ट्रेस रकुल प्रीत सिंह की इस साल दोनों ही फिल्‍मों ‘दे दे प्‍यार दे’ और ‘मरजावां’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छा परफॉर्म किया। रकुल को उनकी परफॉर्मेंस के लिए दर्शकों और क्रिटिक्‍स ने काफी सराहा।
अब वह अर्जुन कपूर के साथ एक फिल्‍म में नजर आने वाली हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्‍म में ऐक्‍टर जॉन अब्राहम भी कैमियो करते हुए नजर आएंगे।
इसके अलावा रकुल अब ‘शिमला मिर्ची’ में राजकुमार राव और हेमा मालिनी जैसे ऐक्‍टर्स के साथ दिखेंगी। इसके अलावा वह अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के साथ इंद्र कुमार के अगले एक्‍शन कॉमेडी प्रोजेक्‍ट में नजर आएंगी। फिल्‍म पर अगले साल मार्च से काम शुरू होगा और यह 2021 की गर्मियों में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
-एजेंसियां

The post पैरेंट्स के साथ दर्शन के लिए स्‍वर्ण मंदिर पहुंचीं रकुल प्रीत सिंह appeared first on updarpan.com.