न बजट था और न ही स्टारडम, सिर्फ कहानी के दम पर इन भारतीय फिल्मों ने की जबरदस्त कमाई

1. कबीर सिंह: यह हिंदी फिल्म तेलुगु फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक थी। फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में थे। महज 68 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म से ब्लॉकबस्टर होने की उम्मीद नहीं थी, लेकिन फिल्म ने 379.02 करोड़ का कलेक्शन कर सभी को हैरान कर दिया।
2. गीता गोविंदम: साउथ की एक बेहतरीन लवस्टोरी ‘गीता गोविंदम’ दर्शकों को काफी पसंद आई थी। फिल्म में विजय देवराकोंडा और रश्मिका मंदाना ने मुख्य भूमिकाएं निभाई। वही फिल्म का बजट भी मात्र 5 करोड़ रुपये था। न स्टारडम और ना ही बजट, फिर भी यह फिल्म 100 करोड़ से ज्यादा कमा ली।
3. उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक: रियल बेस्ड घटन पर बेस्ड इस फिल्म को महज 25 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया था। फिल्म में विकी कौशल और यामी गौतम जैसे स्ट्रगल स्टार्स मौजूद थे। इसके बावजूद यह फिल्म 342.06 करोड़ के कलेशन के साथ ब्लॉकबस्टर साबित हुई।
4. अर्जुन रेड्डी: साउथ की इस फिल्म से कुछ खास उम्मीद नहीं की जा रही थी। लेकिन फिल्म ने सभी को चौकाते हुए 51 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। महज 5 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म में विजय और शालिनी पांडे ने मुख्य भूमिकाएं अदा की थी।
5. ड्रीम गर्ल: आयुष्मान ने इस फिल्म की सफलता के बाद खुद को इंडस्ट्री का बड़ा स्टार साबित किया है। महज 30 करोड़ रुपये के बजट में बनाई गई यह फिल्म अपनी दमदार कहानी के दम पर सुपरहिट हो गई। फिल्म ने 191 करोड़ रुपये का जबरदस्त कलेक्शन किया।