धोनी की मृतक प्रेमिका प्रियंका झा की तस्वीरें देख आ जाएंगे आंखों में आंसू, पढ़ें पूरी खबर

महेंद्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट का बहुत बड़ा नाम है। धनी ने कई सालों तक भारतीय टीम की कप्तानी की है और भारतीय क्रिकेट को बुलंदियों पर पहुंचाया है। धोनी के भारत में बहुत सारे प्रशंसक हैं, जो उनसे बहुत प्यार करते हैं। धोनी के फैंस उनसे जुड़ी हर छोटी-बड़ी बात के बारे में जानना चाहते हैं। लेकिन कुछ ऐसे राज है, जो धोनी के बारे में बहुत कम लोगों को ही पता होंगे।
आप सभी को फिल्म एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी में धोनी की जिंदगी से जुड़े कई राज पता चले होंगे। इस फिल्म में यह भी बताया गया कि धोनी प्रियंका झा नाम की एक लड़की से बहुत प्यार करते थे, जिसका कार एक्सीडेंट में निधन हो गया। यह किरदार दिशा पटानी ने निभाया था। लेकिन आपने धोनी की मृतक प्रेमिका प्रियंका झा की असली तस्वीरें नहीं देखी होंगी। आज हम आपको प्रियंका झा की असली तस्वीरें दिखा रहे हैं।
कुछ समय पहले धोनी की मृतक प्रेमिका प्रियंका झा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। धोनी प्रियंका झा के निधन से बहुत बुरी तरह से टूट गए थे। हालांकि धीरे-धीरे उन्होंने खुद को संभाल लिया। इसके बाद धोनी की जिंदगी में साक्षी आईं। धोनी ने साक्षी के साथ शादी कर ली। अब धोनी और साक्षी अपने शादीशुदा जीवन में बहुत खुश हैं। इन दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम जीवा है। जीवा की तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।