जस्टिस दीपक वर्मा DDCA के नए लोकपाल

नई द‍िल्ली। DDCA (दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ) ने अपनी वार्षिक आम बैठक के दौरान आज रविवार को न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) दीपक वर्मा को अपना नया लोकपाल नियुक्त किया। डीडीसीए एजीम में रविवार को फैसला लिया गया कि नए अध्यक्ष पद के लिए चुनाव 13 जनवरी को होगा।

डीडीसीए ने विज्ञप्ति में कहा कि सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से सभी प्रस्तावों को पारित किया लेकिन विवादों का हिस्सा रहे इस क्रिकेट संघ के सूत्रों ने बताया कि एजीएम में नाटकीय हालात देखने को मिले। डीडीसीए ने विज्ञप्ति में कहा, ‘माननीय न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) दीपक वर्मा को सदस्यों ने नया लोकपाल नियुक्त किया है।

बैठक के पांच एजेंडा थे- वार्षिक खातों को पारित कराना, लेखा परीक्षकों की नियुक्ति, जिन निदेशकों का कार्यकाल खत्म हो रहा है उनकी पुन: नियुक्ति, नए नियमों को स्वीकार करना और लोकपाल की नियुक्ति। कड़कड़ाती सर्दी के बावजूद सदस्य बड़ी संख्या में एजीएम के लिए पहुंचे जिसमें पूर्व कोषाध्यक्ष नरिंदर बत्रा और एसपी बंसल भी शामिल थे।

बैठक में एक-दूसरे से भिड़े अधिकारी
बता दें कि वार्षिक आम बैठक में अधिकारी आपस में भिड़ गए। पदाधिकारियों के बीच जमकर लात घूंसे भी चले। मंच पर पदाधिकारियों ने एक दूसरे को जोरदार धक्का भी दिया और एक दूसरे पर गलत शब्दों से वार भी किया।

धक्का-मुक्की का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस घटना के बाद लगो बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से कार्रवाई की मांक कर रहे हैं। देखना यह होगा कि इस घटना के बाद संबंधित मामले में क्या कार्रवाई होती है।

– एजेंसी

The post जस्टिस दीपक वर्मा DDCA के नए लोकपाल appeared first on updarpan.com.