खुद से 21 साल बड़े अजय देवगन के साथ दिए किसिंग सीन, अब होटल पहुंची तो शरमाती नजर आई

साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस रकुल प्रीत से आजकल बॉलीवुड में सफलता के झंडे गाड़ चुकी है और अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है । बीती रात रेस्टोरेंट पर वह अपने दोस्तों के साथ पहुंची थी और उन्होंने कार से उतरते ही पोज देना शुरू किया और कई फैंस के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई । आपको बता दें कि दे दे प्यार दे फिल्म के बाद रकुल प्रीत सिंह सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘मरजावां’ में भी नजर आई थी जिसमें इनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था ।

खुद से 21 साल बड़े अजय देवगन के साथ दिए किसिंग सीन

फिल्म दे दे प्यार दे में रकुल ने अजय देवगन के साथ काफी किसिंग सीन दिए थे और अब कैमरे के सामने हाथों से चेहरा छुपाकर शरमाने लगी। लुक की बात करें तो वह वाइट कलर के शार्ट और वाइट टॉप में नजर आई । साथ ही साथ रेड कलर की कैप भी पहनी हुई थी जिसमें वह काफी हॉट लग रही थी ।आजकल साउथ अभिनेत्रियों की बॉलीवुड में बोलबाला है तमन्ना भाटिया, काजलअग्रवाल कीर्ति सुरेश और अब रकुल प्रीत सिंह जैसी कई एक्ट्रेसेस है जो अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में भी राज करने लगी है ।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रकुल प्रीत सिंह का जन्म 10 अक्टूबर 1990 को मुंबई में हुआ था और इन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2014 में आई फिल्म ‘यारियां’ से की थी जिसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक के बाद एक हिट फिल्में दे दी चली गई । अगर हम बात करें उनकी अपकमिंग फिल्मों की तो वह जल्द ही तमिल फिल्म ‘इंडियन 2’ में नजर आने वाली है जिसका निर्देशन एस शंकर द्वारा किया जा रहा है ।