इस बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ होटल के कमरे में पाए गए थे संजय दत्त, नाम जानकर चौंक जाएंगे

संजय दत्त बॉलीवुड के काफी जाने-माने अभिनेता हैं जिन्होंने अब तक कई फिल्मों में काम किया है। इन्होंने अपनी जिंदगी में काफी संघर्ष किया। इसके बाद उनको सफलता मिली। आज हर कोई संजय दत्त को जानता है। संजय दत्त ने अपने जीवन में काफी सुर्खियां बटोरी।
यह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं। इनका कई अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रहा। इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जिसके साथ संजय दत्त होटल के कमरे में पकड़े गए थे। आइए जानते उस अभिनेत्री के बारे में
हम बात कर रहे हैं पूर्व ब्रह्मांड सुंदरी सुष्मिता सेन की। सुष्मिता सेन को आप लोग अच्छी तरह से जानते होंगे जो कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। संजय दत्त एवं सुष्मिता सेन की पहली मुलाकात एक शो के दौरान हुई थी। कुछ ही समय बाद यह दोनों एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त भी बन गए। यह बिना किसी को बताए चोरी छुपे एक-दूसरे से मिलते थे।
जब सुष्मिता सेन अपनी फिल्म की शूटिंग करने के लिए विदेश गई थी तो संजय दत्त भी उनके पीछे-पीछे विदेश चले गए। एक रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई कि सुष्मिता सेन और संजय दत्त एक ही होटल में रुके थे। इस बात की जानकारी एक मीडिया रिपोर्टर को लग गई और वह सुष्मिता सेन का इंटरव्यू लेने के लिए कमरे तक चला गया। जब मीडिया रिपोर्टर ने कमरे का दरवाजा खोला तो उसने देखा कि संजय दत्त एवं सुष्मिता सेन एक ही कमरे में थे। सोशल मीडिया पर इन दोनों की तस्वीरें भी काफी वायरल हुई थी।
जब इस बात की जानकारी संजय दत्त की दूसरी पत्नी को पता चली तो संजय दत्त की दूसरी पत्नी ने तलाक दे दिया। वर्तमान में संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता के साथ काफी खुश हैं।