Bigg Boss 13: सलमान खान को शो से हटाया गया, जानिए कारण

बिग बॉस 13 के वीकेंड का वार एपिसोड को एक नया होस्ट दिखाई देगा। जैसा सलमान खान आज (27 दिसंबर) को अपना 54 वां जन्मदिन मना रहे हैं, उन्हें आज एक दिन का अवकाश दिया गया है।

खतरों के खिलाड़ी की मेजबानी रोहित शेट्टी इस सप्ताह के वीकेंड का वार एपिसोड की मेजबानी करने के लिए अपने जूते में कदम रखेंगे। शो के करीबी सूत्रों ने टाइम्स ऑफ इंडिया. कॉम को जानकारी दी कि सलमान खान अपने परिवार के साथ अपना जन्मदिन मनाएंगे और इसलिए उन्हें एक दिन की छुट्टी दी गई है। खतरों के खिलाड़ी होस्ट रोहित शेट्टी आज शो के लिए शूटिंग करेंगे और सेट पर (27 दिसंबर) होंगे।

सलमान खान अब बिग बॉस 10 सीज़न की मेजबानी कर रहे हैं और अभिनेता को आमतौर पर प्रतियोगियों के साथ सेट पर एक बहुत बड़ा उत्सव होता है। हालांकि, इस बार वह इसे मिस करेंगे। पिछले हफ्ते, सलमान खान को सिद्धार्थ शुक्ला के साथ झटका लगा और रसमई देसाई बदसूरत लड़ाई है और उन्हें सलाह दी थी कि वे बीजों को बीगोन करें और आगे बढ़ें। अभिनेता झगड़े से इतना नाराज था कि उसने निर्माताओं को विस्तारित मौसम की मेजबानी करने के लिए किसी और को लाने के लिए कहा क्योंकि वह इस श ** में जाने के लिए तैयार नहीं है। अटकलें लगाई जा रही हैं कि अभिनेता विस्तारित सीजन की मेजबानी नहीं करेगा और फराह खान उसकी जगह ले सकता है लेकिन उसी के संबंध में कोई पुष्टि नहीं है। बॉलीवुड स्टार ने अपना 54 वां जन्मदिन अपने दोस्तों और परिवार के साथ मनाया। उनकी बर्थडे पार्टी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहे हैं। उन्होंने अपने भतीजे आहिल शर्मा को अपने हाथों में पकड़े हुए एक विशालकाय चार स्तरीय केक काटा।