BIGG BOSS 13: शहनाज़ के CAPTAIN बनने पर घर में हुआ ये, जानिए

जैसा की आप जानते है की Captaincy टास्क “खाली खोपड़ी शैतान का घर” में शहनाज़ ने ज्यादा लोगो को convince करते हुए ये टास्क जीत लिया था।आपको बता दे शहनाज़ को कप्तान बनाने के लिए सिद्धार्थ ने अपने Favourite towel को नष्ट किया जो उनकी BESTFRIEND शीना ने उनको दिया था।उसेक बाद पारस छाबरा ने अपने Favourite पीले जूतों को पेंट में डूबा कर नष्ट किया।शहनाज़ के लिए कुर्बानी देने वालो में शेफाली बग्गा भी थी। जिन्होंने अपनी फैमिली फोटो को श्रेडेर में डाल कर नष्ट कर दिया।और असीम रिआज़ ने भी अपनी जिम वर्कआउट बेल्ट की कुर्बानी दे दी।जबकि विशाल के लिए सिर्फ रश्मि ने कुर्बानी दी।

अब बारी आती है घर की DUTIES को लेकर। जिसके लिए घरवाले पहले से ही मन बना चुके है की वो काम नहीं करेंगे।अरहान जो की खाना बनाते है वो खाना बनाने से इंकार कर देता है। असीम रिआज़ बाथरूम क्लीन करने से साफ़ इंकार कर देता है। जबकि आपको बता दे की असीम की Captaincy में जब माहिरा और मधुरिमा तुली काम करने से मना कर रही थी तब शहनाज़ ने उनका काम किया था ।

विशाल और मधुरिमा जो की सबसे ज्यादा काम चोर है घर में उनको बस बहाना चाहिए होता है। तो वो भी काम नहीं करेंगे।मधुरिमा जो की घर में सिर्फ सोने और खाने के लिए आयी है।और बीच-बीच में फालतू में लड़ती हुयी भी दिखाई देती है।जिसके लिए घर में कई बार कूकडूकू बजेगा।शहनाज़ उसे प्यार से समझने का प्रयास करेगी।इसी दौरान उनकी आपस में बहस भी होगी।