Bharat Seva Nyas द्वारा गरीबों को गर्मवस्त्रों का वितरण

मथुरा। Bharat Seva Nyas के तत्वाधान में काली मंदिर कैन्ट, मथुरा पर वस्त्र वितरण का भव्य कार्यक्रम किया जिसमें लगभग 400 से 500 वस्त्रों का वितरण किया गया।

भारत सेवा न्यास के संस्थापक मानवेन्द्र पाण्डव ने बताया कि भारत सेवा न्यास का उद्देश्य लोगों की सेवा करना है और उसी के तहत भारत सेवा न्यास अपना कार्य कर रहा है।

मानवेन्द्र पाण्डव ने बताया कि जिला उपाध्यक्ष संजीव शर्मा एडवोकेट के द्वारा आज का वस्त्र वितरण कार्यक्रम किया गया । भारत सेवा न्यास, मध्यप्रदेश के अध्यक्ष कृतंजय उपाध्याय कहा कि भारत सेवा न्यास के तत्वाधान में हम आगे भी इस प्रकार के आयोजन करते रहेंगे और अनाथालय में वृद्ध आश्रमों में विधवा आश्रम में लगातार इस प्रकार की सेवा देते रहेंगे।

इस अवसर पर उपाध्यक्ष रुस्तम सिंह लोदी ने कहा कि आने वाले नए साल के पहले सप्ताह में वृद्धा आश्रम में या अनाथालय में बच्चों के बीच वस्त्र वितरण का कार्यक्रम किया जाएगा।

महामंत्री संजीव चौधरी ने कहा के भारत सेवा न्यास सही मायने में एक ऐसी संस्था है जो लोगों की भलाई के लिए निरंतर कार्य कर रही है और आगे भी करती रहेगी। भारत सेवा न्यास निस्वार्थ भाव से कार्य करने वाली संस्था है जो लोगों की भलाई के लिए निरंतर कार्य कर रही है।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से भारत सेवा न्यास, मध्य प्रदेश के अध्यक्ष कृतंजय उपाध्याय, जिला उपाध्यक्ष संजीव शर्मा एडवोकेट, अनुराग पांडे महामंत्री, पंकज अग्रवाल, प्रकाश शर्मा , महामंत्री संजीव चौधरी, गजेंद्र चौधरी, हरेंद्र चौधरी, युवराज सिंह चौधरी और पुनीत चौधरी पुनीत शर्मा आदि मौजूद रहे।

The post Bharat Seva Nyas द्वारा गरीबों को गर्मवस्त्रों का वितरण appeared first on updarpan.com.