मरने के बाद परिवार के लिए ये छोड़ गए हैं कुशल पंजाबी, जानकर होगी हैरानी

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक में अपनी एक्टिंग कर चुके फेमस एक्टर कुशल पंजाबी का कल रात निधन हो गया, वह महज 37 साल के थे। पुलिस के मुताबिक उन्होंने आत्महत्या की है और एक लेटर भी छोड़ा है। पुलिस ने बताया कि कुशल ने सुसाइड नोट में अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं बताया है। ऐसे में आइए जानते हैं उन्होंने मारने के बाद परिवार के लिए कितनी संपत्ति छोड़ गए हैं।

बीबीसी हिन्दी की खबर के अनुसार एक्टर ने लिखा है कि मेरी संपत्ति का 50 फीसदी हिस्सा मेरे माता पिता और बहन को बराबर बांट दिया जाए और बचे हुए हिस्से को तीन साल के बेटे को दे दिया जाए। एक्टर ने अपनी पत्नी के नाम कुछ भी नहीं छोड़ा है। जिससे कई तरह के सवाल भी खड़े हो गए हैं।

कितनी है कुशल पंजाबी की संपत्ति:

कुशल पंजाबी ने फरवरी 2011 में ‘जोर का झटका’ नामक एक वास्तविक खेल कार्यक्रम के विजेता बने थे। इसके लिए उन्हें 50 लाख रुपये का इनाम मिला था। इसके अलावा कुशल पंजाबी ने कई टीवी शोज और फिल्मों में काम किया है। वह अजय देवगन, सलमान खान और अक्षय कुमार जैसे सितारों के साथ काम कर चुके हैं। इंटरनेट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार कुशल 60 मिलियन डॉलर (करीब 425 करोड़ रुपए) की संपत्ति के मालिक थे।