टिक टॉक गर्ल की धमकी, बकवास न करें वरना इमरान का वीडियो डाल दूंगी

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में टिक टॉक गर्ल हरीम शाह इन दिनों चर्चा के केंद्र में हैं। यहां तक कि उनके वीडियोज के चलते इमरान खान सरकार तक में हलचल है।
पिछले ही दिनों उन्होंने बड़बोले बयानों के चलते चर्चा में रहने वाले पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद को लेकर एक वीडियो जारी किया था, जिस पर खासा विवाद हुआ था और अब उन्होंने पाकिस्तानी पीएम इमरान खान को भी घसीटते हुए उनका भी वीडियो जारी करने की धमकी दी है।
दरअसल, हरीम शाह ने रशीद शेख की ओर से सीक्रट वीडियो कॉल्स के वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिए थे। इस पर काफी विवाद हुए तो उन्होंने इन्हें डिलीट भी कर दिया था। हालांकि पाकिस्तान की सत्ताधारी पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के कार्यकर्ताओं की ओर से अब भी उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। इस पर हरीम शाह धमकी दी है कि यदि पीटीआई के वर्कर नहीं माने तो वह पीएम इमरान खान का भी वीडियो रिलीज कर देंगी।
हरीम की धमकी, …तो इमरान के वीडियो भी डाल दूंगी
हरीम शाह ने ट्वीट किया, ‘पीटीआई वाले फजूल की बकवास गालियां बककर गुस्सा न दिलाएं। यह न हो कि खान साहब कि भी वीडियो लगा लूं। हालांकि इस ट्वीट को उन्होंने बाद डिलीट कर दिया, लेकिन तब तक लोगों ने उनके इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट ले लिया था। सिर्फ उनके कहने पर ही यह माफी वाला वीडियो डाला है।’ दरअसल रशीद के वीडियो को लेकर विवाद के बाद हरीम ने एक और वीडियो जारी करते हुए माफी तक मांग ली थी।
हरीम का दावा, वॉट्सऐप कॉल करते थे शेख रशीद
टिकटॉक गर्ल ने दावा किया था कि शेख रशीद ने उन्हें आपत्तिजनक वीडियोज भेजे थे। इसके अलावा वह उन्हें वॉट्सऐप पर वीडियो कॉल किया करते थे। हरीम शाह की ओर से यह दावा किए जाने के बाद से ही वह ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं।
‘शेख रशीद ही नहीं और भी मंत्रियों के हैं वीडियो’
यही नहीं एक और वीडियो जारी हरीम शाह ने कहा है कि हमारे पास बहुत से लोगों के बारे में प्रूफ हैं, लेकिन हम उन्हें एक्सपोज नहीं कर रहे। यदि हम करना चाहते तो अब तक कर देते। हमारे पास कई मंत्रियों के सबूत हैं, लेकिन हमने कोई वीडियो नहीं डाला।
इमरान की कुर्सी पर बैठकर विवादों में आई थीं हरीम
कुछ दिनों पहले भी हरीम शाह चर्चा में आई थीं, जब उन्होंने बेहद संवेदनशील माने जाने वाले विदेश मंत्रालय में घुसकर वीडियो बनाया था। शाह ने उस कुर्सी पर बैठकर टिकटॉक वीडियो बनाया था जिस पर प्रधानमंत्री इमरान खान खुद बैठते हैं।
-एजेंसियां

The post टिक टॉक गर्ल की धमकी, बकवास न करें वरना इमरान का वीडियो डाल दूंगी appeared first on updarpan.com.