IPL नीलामी मे अनसोल्ड होने के बाद इस क्रिकेटर ने बिखेरा जलवा, दो मैचों में ठोक डाले 222 रन

भारत में आयोजित होने वाला आईपीएल एक ऐसा टूर्नामेंट है जिसमें सभी भारतीय क्रिकेटर खेलने का सपना देखते हैं लेकिन यह सपना कुछ ही भारतीय क्रिकेटर्स का साकार हो पाता है। इसी क्रम में आज हम बात करेंगे भारत के एक ऐसे क्रिकेटर के बारे में जो पिछले दिनों शानदार प्रदर्शन करते हुए आईपीएल में एंट्री करने की दावेदारी पेश किया था लेकिन आईपीएल नीलामी के दौरान वह अनसोल्ड हो गया।
आईपीएल नीलामी में हुए अनसोल्ड
हम बात कर रहे हैं घरेलू क्रिकेट में बड़ौदा का प्रतिनिधित्व करने वाले स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज केदार देवधर के बारे में जिन्होंने पिछले दिनों में जबरदस्त प्रदर्शन किया था।
केदार देवधर की आईपीएल में बेस्ट प्राइस 20 लाख थी लेकिन किसी टीम ने उनपर भरोसा जताना सही नहीं समझा। आईपीएल की नीलामी में अनसोल्ड होने के बाद केदार देवधर अब रणजी ट्रॉफी का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं जिसमें उन्होंने जबरदस्त प्रदर्शन का नजारा पेश किया।
रणजी ट्रॉफी में मचा रहे हैं धमाल
केदार देवधर कि मौजूदा प्रदर्शन पर नजर डालें तो उन्होंने रणजी ट्रॉफी में सिर्फ दो मैच खेले जिसमें उन्होंने 111 की औसत से 222 रन बनाए 160 रन नाबाद उनका सर्वाधिक स्कोर रहा। अगर स्ट्राइक रेट की बात करें तो केदार देवधर ने लगभग 80 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए।
इससे पहले खेली गई सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के दौरान केदार देवधर ने 10 मैचों में 356 रन बनाए थे, अगर स्ट्राइक रेट की बात करें तो उन्होंने लगभग 133 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की। लेकिन इसके बावजूद आईपीएल की किसी टीम ने उन पर भरोसा नहीं जताया।