170 करोड़ की फिल्म फ्लॉप होने के बाद फिल्म से लिया 1 महीने का ब्रेक,अब माँ के घर हुई रवाना

 बॉलीवुड की एक ऐसी हॉट अभिनेत्री जो इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में बहुत डिमांड में बनी हुई है। जी हा हम बात कर रहे है कृति की जिन्होंने कुछ समय पहले ही 200 करोड़ की ब्लॉकबस्टर फिल्म दी जिसके बाद उन्हें बिग बजट 170 करोड़ की फिल्म में काम करने के मौका मिला जो बॉक्स ऑफिस पर ऐसे औंधे मुँह गिरी की बुरी तरीके से फ्लॉप हो गई। अब कृति 1 महीने के लिए ब्रेक पर है। हाल ही में अपने माँ से मिलने घर दिल्ली रवाना हो गई।

माँ के घर हुई रवाना
29 साल कृति पिछले कुछ समय से अपनी फिल्म के प्रमोशन और शूटिंग में काफी व्यस्त थी, उनका काफी व्यस्त शेड्यूल चल रहा था। अब जाकर उन्होंने फिल्मों से 1 महीने का ब्रेक ले लिया। और वो पुरे आराम करने के मूड में और हाल ही में वो अपनी माँ के घर दिल्ली रवाना हो गई।
एयरपोर्ट के पास कृति एक सैलून के बाहर स्पॉट हुई जहां से वो ग्रूम होकर बाहर निकली और और शॉर्ट्स में काफी हॉट लग रही थी। कैमरे को देख कृति पोज देने लगी और काफी खुश नजर आ रही थी। जिसके बाद वो अपनी कार से एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गई। जहां से वो दिल्ली के लिए रवाना हुई और कुछ समय अपने माँ और पिता के साथ अब बिताना चाहती है।
170 करोड़ की फिल्म फ्लॉप होने के बाद लिया 1 महीने का ब्रेक
कृति बैक टू बैक फिल्में करती जा रही है। और साल 2019 में अपनी फिल्मों की वजह से काफी सुर्खियों में रही और साल खत्म होते होते वो अक्षय कुमार के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म हॉउसफुल 4 देती गई। जिसने 230 करोड़ की कमाई बॉक्स ऑफिस पर की। लेकिन उसके अगले महीने ही उन्होंने बिग बजट फिल्म पानीपत की जो 170 करोड़ के बजट में बनी थी। जिससे उन्हें बहुत ज्यादा उम्मीद थी लेकिन उनकी यह फिल्म बुरी तरीके फ्लॉप हो गई और काफी नुकसान फिल्म को झेलना पड़ा और अब कृति ने दिमाग को रिफ्रेश करने के लिए 1 महीने का ब्रेक ले लिया है।