कभी बैंक में खाता खोलने के भी पैसे नहीं थे इस अभिनेता का पास, आज 4 साल में बन गया करोड़पति

फिल्म इंडस्ट्री में आने वाले कई सितारें पहले बहुत गरीब हुआ करते थे. लेकिन उनकी किस्मत और काबिलियत ने उन्हें आज इतने बड़े मुकाम पर ला छोड़ा हैं की उनकी ज़िन्दगी में गरीबी दूर दूर तक के नहीं हैं. आज हम ऐसी ही टॉलीवुड के अभिनेता विजय देवरकोंडा की बात करेंगे.

जिसके पास बैंक में पैसे डालने की तो बात दूर हैं कभी बैंक में खता खोलने के भी पैसे नहीं थे. लेकिन फ़िल्मों में आने के बाद उनकी किस्मत ही बदल गई और वो इन दिनों अपने नये घर की वजह से खूब सुर्खियों में है. दरअसल विजय ने हाल ही में जुबली हिल्स जैसे मशहूर इलाके में नया घर ख़रीदा हैं.
उनके इस घर की कीमत लगभग 15 करोड़ की बताई जा रही हैं. जिनकी तस्वीरें विजय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेर की हैं घर की तस्वीरों के साथ साथ विजय ने एक फॅमिली फोटो भी शेर की हैं और कैप्शन में लिखते हैं- मैंने बहुत बड़ा घर ख़रीदा हैं. लेकिन मुझे इसमें डर लगता हैं क्यूंकि इसमें मां की ज़रूरत हैं.
मुझे सुरक्षित महसूस कराने के लिए और इस घर को घर बनाने के लिए.’ विजय के इस कैप्शन की बहुत तारीफ हो रही हैं और उनके फैंस उन्हें नये घर लेने की ख़ुशी में बधाईया दे रहें हैं. लेकिन एक वक़्त ऐसा भी उनके ज़िन्दगी में आया की उनके बैंक अकाउंट में बैलेंस ना होने के कारण उनका अकाउंट सील कर दिया गया.
जिसके बाद उनके पास दूसरा बैंक खाता खोलने के तक के पैसे तक नहीं थे. लेकिन आज 30 साल की उम्र में विजय करोड़ों के मालिक है पिछले 4 साल से विजय टॉलीवुड इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और लगातार फिल्में करते आ रहें हैं जिसकी बदौलत आज यह करोड़पति बन गाये हैं.