Oppo Reno3 लॉन्च से पहले ही सुपरहिट हो गया, जानिए कीमत

आज के इस आर्टिकल में हम एक ऐसे स्मार्टफोन के विषय में बात करने वाले हैं जिसने लॉन्च होने से पहले ही जबरदस्त सुर्खियां बटोर ली है। दरअसल, ये स्मार्टफोन अभी लांच भी नहीं हुआ है। इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए लगभग 500000 उपभोक्ताओं ने एडवांस बुकिंग कर डाली है। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो (Oppo) कल अपनी ओप्पो रेनॉ 3 (Oppo Reno3) सीरीज कल लॉन्च करेगी। कंपनी अभी यह सीरीज सिर्फ चीन में लॉन्च कर रही है। इस फोन को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे फोन से जुड़े लेटेस्ट लीक्स में डिवाइस की कुछ लाइव फोटोज भी शेयर किए गए हैं। सामने आईं फोटोज को चाइनीज सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म Weibo पर शेयर किया गया है। इन लीक फोटोज में सिस्टम ऐप्स AIDA64 फोन की स्क्रीन पर दिख रहा है। Reno3 5G की फ्रंट पैनल पर वॉटरड्रॉप नॉच दिख रहा है। इसके अलावा डिवाइस में ब्लैक फ्रेम और एक ब्लू कलर का पावर बटन दिया गया है। बता दें, Oppo Reno 3 की शुरुआती कीमत 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत 3,299 युआन (करीब 33,400 रुपये) हो सकती है। चलिए अब आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले सभी स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से बता देते हैं।

सबसे पहले बात करते हैं इसकी डिस्प्ले की। Oppo Reno 3 में यूजर्स को 6.5 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिल सकता है, जिसका रेजॉलूशन 1080×2400 पिक्सल्स है। डिवाइस में यूजर्स को 128 जीबी और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन मिलेगा। कैमरा सेटअप की बात करें तो Oppo Reno 3 में रियर पैनल पर मेन कैमरा सेंसर 60MP, दूसरा सेंसर 8MP, तीसरा 13MP सेंसर और चौथा 2 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है। सेल्फी के लिए इसमें 32MP कैमरा मिल सकता है।