बृहस्पतिवार का दिन कैसा रहेगा आपके लिए अच्छा या बुरा, जानिए

मेष, वृषभ, मिथुन

अपनी सेहत की बेहतरी को खान-पान में सुधार करें। आप घूमने-फिरने एवं पैसे ख़र्च करने के मूड में होंगे- मगर यदि तुमने ऐसा किया तो पश्चात में आपको पछताना पड़ सकता है। भवन पर कुछ परिवर्तन लाने को पहले बाक़ी व्यक्तियों की राय भली-भांति जान लें। इस दिन आप स्वयं के प्रिय को काफी याद करेंगे। स्वयं के बॉस/वरिष्ठों को भवन में बुलाने को अच्छा दिन नहीं है। यात्रा के मौक़ों को हाथ से नहीं जाने प्रदान करना चाहिए।

कर्क, सिंह, कन्या

आपका ग़ुस्सा राई का पहाड़ बना सकता है, जो आपकी फैमिलीN को नाराज़ कर सकता है। वे व्यक्ति ख़ुशक़िस्मत हैं जो स्वयं के ग़ुस्से पर क़ाबू रख सकते हैं। इसके कारण पहले कि आपका ग़ुस्सा आप व्यक्तियों को ख़त्म करे, आप उसे ख़त्म कर दें। आप काफ़ी पैसे बना सकते हैं- मगर इसे स्वयं के हाथों से फिसलने न दें। मित्र और भवन वाले आप व्यक्तियों को प्रेम और सहयोग देंगे। किसी से आँखें चार होनी की काफ़ी संभावना है। यदि आप यात्रा कर रहें है तो समस्त ज़रूरी दस्तावेज़ साथ रखना न भूलें।

तुला, वृश्चिक, धनु

क़ानूनी मामलों के कारण तनाव मुमकिन है। आप अच्छा पैसा बना सकते हैं, बशर्ते आप पारंपरिक तौर पर निवेश करें। दिन के दूसरे भाग में कुछ रोचक और रोमांचकारी काम करने को बढ़िया वक़्त है। कामकाजी व्यक्तियों को हाल की उपलब्धियों को सहकर्मियों से सराहना एवं सहायता मिलेगी। निर्णय लेते वक्त स्वयं के अहम को बीच में न आने दें, स्वयं के कनिष्ठ सहकर्मियों की बात पर ग़ौर फ़रमाएँ। ज़रूरतमंदों की सहायता करने की आपकी ख़ासियत आप व्यक्तियों को सम्मान दिलाएगी।