कम लोग जानते होंगे इन 5 फिल्मों के बारे में,जिसमें असली नाम का इस्तेमाल किया था सितारों ने

5. फूल और कांटे
यह 22 नवंबर 1991 में आई थी फिल्म थी। जो अजय देवगन की डेब्यू फिल्म थी। फिल्म की कहानी एक क्रिमिनल परिवार की है। दरअसल नागेश्वर फिल्म में क्रिमिनल के रोल में है, जिसके बेटे के रोल में अजय देवगन थे। फिल्म में अजय देवगन का असली नाम उपयोग किया गया था। फिल्म के आखरी में नागेश्वर उन्हें क्रिमिनल बनने के लिए मजबूर करता है, जब अजय का बेटा किडनैप हो जाता है।
4. अंदाज अपना अपना
राजकुमार संतोषी की इस फिल्म में सलमान खान, आमिर खान और गोविंदा जैसे स्टार कास्ट थे। दरअसल फिल्म में रवीना टंडन और करिश्मा कपूर लीड एक्ट्रेस थी। फिल्म में उनका असली नाम उपयोग किया गया था।
3. विश्वासघात
फिल्म 1996 में आई थी जिसे हिमांशु ब्रह्मभट्ट का निर्देशन था। फिल्म की मुख्य स्टार कास्ट सुनील शेट्टी और अंजलि जटहार थी। फिल्म में सुनील शेट्टी का असली नाम दिया गया है, जो सुनील वर्मा के नाम से थे।
2. खिलाड़ियों का खिलाड़ी
यह 14 जून 1996 को आई थी। जिसमें अक्षय कुमार और रेखा के साथ रवीना टंडन और गुलशन ग्रोवर भी थे। दरअसल अक्षय कुमार का नाम फिल्म में अक्षय मल्होत्रा रहता है। यह बॉलीवुड की टॉप सुपरहिट फिल्मों में से एक है।
1.सनम बेवफा
सलमान खान की फिल्म सनम बेवफा 11 जनवरी 1991 में आई थी। इस फिल्म में सलमान खान, प्राण, डैनी डेंजोंगपा और चांदनी थी। दरअसल यह पहली फिल्म है जिसमें सलमान खान का नाम सलमान खान ही था।