अनुष्का शर्मा के वो पांच बोल्ड सीन जिन्हें देख विराट कोहली को आ जाएगा गुस्सा

चूंकि विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं। जाहिर है कि उन्होंने फिल्मों में कई इंटिमेट सीन किए हैं। लेकिन, ये अनुष्का का प्रोफेशन है और उन्हें फिल्म के डिमांड के मुताबिक काम करना ही होता है। आज हम बात करने जा रहे हैं उन पांच किसिंग सीन के बारे में जिसे विराट कोहली देखने में थोड़ा असहज महसूस कर सकते हैं।
एक्स ब्वायफ्रेंड रणवीर सिंह के साथ अनुष्का शर्मा ने तीन फिल्में की है। हर फिल्म में अनुष्का और रणवीर सिंह के बीच किसिंग सीन को फिल्माया गया है। चाहे वो बैंड बाजा बारात , लेडिज वर्सेस रिकी बहल हो या फिर दिल धड़कने दो, हर फिल्म में रणवीर ने अनुष्का को किस किया है।
साल 2011 में आई फिल्म ‘मटरू की बिजली का मंडोला’ में इमरान खान और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म में अनुष्का और इमरान के बीच जबरदस्त किसिंग सीन था।
करण जौहर निर्देशित फिल्म ‘ ऐ दिल है मुश्किल’ में रणबीर कपूर ने अनुष्का को किस किया था। इससे पहले “बॉम्बे वेलवेट” में भी रणबीर अनुष्का को किस कर चुके हैं।
फिल्म पीके में अनुष्का और सुशांत सिंह राजपूत के बीच लिपलॉक सीन था।
अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘NH 10’ में अनुष्का और नील भोपालम के बीच लिपलॉक सीन था। नील इस फिल्म में अनुष्का के पति बने थे।