Hyderabad Case: महिला चिकित्सक रेप केस में बड़ा खुलासा, आरोपियों ने किया था…..

हैदराबाद की साइबराबाद पुलिस ने बुधवार  को 22 साल की पशु चिकित्स युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म और हत्याके मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक ट्रक ड्राइवर और एक क्लीनर शामिल हैं। पुलिस को शक है कि युवतीके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और फिर गला घोंटकर मौत के घाटर उतार शव को दफना दिया।

साइबराबाद के पुलिस आयुक्त वीसी सज्जनर ने मीडिया से कहा कि चार आरोपियों ने बुधवार शाम को पीड़िता को अपना दोपहिया वाहन शमशाबाद के तोंदुपल्ली टोलगेट में पार्क करते देखा तो सभी ने अपराध करने की योजना बनाई। नशे में धुत आरोपियों ने पीड़िता की स्कूटी के पिछले टायर से हवा निकाल दी।

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के शादनगर में सरकारी पशु चिकित्सक के साथ सामूहिक रेप और हत्या के मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने शुक्रवार को संज्ञान लिया। आयोग अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा कि पिड़ित परिवार की मदद के लिए महिला आयोग की एक टीम हैदराबाद भेजी है। पुलिस ने भी सभी चारों आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कही है।

चश्मदीद गवाहों और सीसीटीवी फुटेज की सहायता से पुलिस ने जघन्य हत्या कांड से पर्दा उठाया है। नारायणगपेट के मकतल मंडल निवासी चारों आरोपियों को मोहम्मद उर्फ आरिफ, जोलू, शिवा, जोलू नवीन और चिंताकुटां चेन्नेकशवुलु उर्फ चेन्ना को शादनगर पुलिस ने हिरासत में लिया। पुलिस ने सीसीटीवी और गवाहों से जानकारी जडुटालने के लिए 10 टीमों का गठन किया है।